हांसी: बहू ने बुजुर्ग सास को मारपीट कर फिर घर से निकाला, गला घोंटकर की मारने की कोशिश

सिविल अस्पताल के डॉक्टरों ने बुजुर्ग महिला की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें हिसार रेफर कर दिया है

आरोप है कि मंगलवार को बहू ने लाठी माकर सास को दूसरी बार घर से निकाल दिया. पहली दफा जब आरोपी बहू ने मारपीट की थी तो बुजुर्ग सास ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. अदालत ने बहू को सास को घर में आसरा देने का आदेश दिया था. मगर चंद दिनों के बाद महिला ने एक बार फिर अपनी वृद्धा सास को मार-पीटकर घर से बाहर भगा दिया

  • Share this:
हांसी (हिसार). हरियाणा के हिसार (Hisar) जिले के हांसी में बहू द्वारा अपनी बुजुर्ग सास को प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है. घटना भाटला गांव की है. 92 वर्षीय महिला रजनी के साथ उनकी बहू बहुत बुरा सुलूक करती थी. आरोप है कि मंगलवार को बहू ने लाठी माकर सास को दूसरी बार घर से निकाल दिया. पहली दफा जब आरोपी बहू ने मारपीट की थी तो बुजुर्ग सास ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. अदालत ने बहू को सास को घर में आसरा देने का आदेश दिया था. मगर चंद दिनों के बाद महिला ने एक बार फिर अपनी वृद्धा सास को मार-पीटकर घर से बाहर भगा दिया. यह भी आरोप है कि आरोपी बहू ने इस दौरान गला घोंटकर सास को मारने का प्रयास किया.

दरअसल बीते 11 मई को सोशल मीडिया पर गली में जमीन पर बैठी एक बुजर्ग महिला का वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में महिला ने अपनी बहू और पोते पर मार-पीटकर उन्हें घर से बाहर निकालने का आरोप लगाया था. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी बहू और पोते के खिलाफ केस दर्ज किया था. बाद में पीड़िता द्वारा अपने घर में आसरा पाने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया गया था. जिस पर अदालत ने राहत देते हुए उन्हें घर में रखने के आदेश दिए थे. लेकिन आरोप है कि मंगलवार को फिर बहू ने अपनी बुजुर्ग सास पर हमला कर गला घोंटकर मारने का प्रयास किया.

घटना के वक्त पीड़ित महिला का बेटा राजबीर शहर गया हुआ था. इसकी सूचना मिलते ही वो गांव पहुंचा और अपनी घायल मां को सिविल अस्पताल लेकर आया. यहां डॉक्टरों ने बुजुर्ग महिला की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें हिसार रेफर कर दिया है. राजबीर ने पुलिस पर इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है.