महिला के साथ बुजुर्ग बना रहा था शारीरिक संबंध, अचानक निकला कैमरा और गंवानी पड़ी जान!

महिला के साथ बुजुर्ग बना रहा था शारीरिक संबंध, अचानक निकला कैमरा और गंवानी पड़ी जान!

महिला के साथ बुजुर्ग बना रहा था शारीरिक संबंध, अचानक निकला कैमरा और गंवानी पड़ी जान!

राजकोट के यूनिवर्सिटी इलाके में 4 लोगों के गिरोह ने एक बुजुर्ग को हनी ट्रैप में फंसाने की कोशिश की, उसका वीडियो बनाया गया और हत्या कर दी गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2019, 1:18 PM IST
  • Share this:
गुजरात के राजकोट में हनीट्रैप में फंसाने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है. पुलिस ने 2 महिलाओं समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनपर आरोप है कि उन्होंने एक बुजुर्ग को हनीट्रैप में फंसाकर अश्लील वीडियो बनाकर उसकी हत्या कर दी.

पुलिस सूत्रों की मानें तो जामनगर में रहने वाले किरीटभाई महेता को वंदना उर्फ वंसिता ने मोबाइल फोन से उसे मंगलवार को राजकोट के श्यामराज-1 अपार्टमेंट के एक फ्लैट में बुलाया. पीड़ित को फ्लैट के एक कमरे में ले जाकर वंदना ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया और वंदना के गिरोह के दूसरे साथी अली इकबाल शेख ने दोनों का अश्लील वीडियो बना लिया.

उसके बाद महिला के जाल में फंसे बुजुर्ग से रुपयों की मांग करते हुए अली इकबाल ने उसकी चाकू से हत्या कर दी. इसके बाद सभी आरोपी बुजुर्ग के शव को ठिकाने लगाने के लिए रात का इंतजार करने लगे. लेकिन तब तक गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने उनका भंडाफोड़ कर 4 आरोपियों में से तीन को गिरफ्तार कर लिया. मृतक के भतीजे किंजल मेहता ने पुलिस में हत्या की शिकायत दर्ज कराई है.




पुलिस की मानें तो मृतक किरीटभाई एक से डेढ़ साल पहले वंदना के संपर्क में आए थे. वंदना ने पुलिस को बताया कि पहले वो काजल के साथ रहती थी. डेढ़ साल पहले उसने अपना नंबर किरीटभाई को दिया था. कुछ दिनों से वंदना अपने पति को छोड़कर श्यामराज अपार्टमेंट में रहने लगी और फिर से पुराने ग्राहकों की खोज करने लगी थी, जिसमें किरीटभाई भी फंस गए.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज