होम /न्यूज /crime /डॉक्‍टर बनने वाली थी बेटी, परिवार ने मिलकर की हत्‍या, बॉडी जलाकर राख को नाले में बहाया

डॉक्‍टर बनने वाली थी बेटी, परिवार ने मिलकर की हत्‍या, बॉडी जलाकर राख को नाले में बहाया

हॉनर किलिंग के मामले में पुलिस ने लड़की के परिवार के 5 लोगों को गिरफ्तार किया है.

हॉनर किलिंग के मामले में पुलिस ने लड़की के परिवार के 5 लोगों को गिरफ्तार किया है.

Honour Killing in Maharashtra: पुलिस के मुताबिक मेडिकल की छात्रा शुभांगी अपने गांव के ही एक लड़के से प्रेम संबंध था,जो क ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

गांव के एक लड़के से प्रेम संबंध होने पर परिवार ने की हत्या
परिवार ने न सिर्फ बेटी की गला दबाकर हत्या की, बल्कि उसकी बॉडी को जलाने के बाद राख को नाले में बहा दिया
मामले में पुलिस ने लड़की के परिवार के 5 लोगों को गिरफ्तार किया

मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) के नांदेड़ जिले में ऑनर किलिंग (Honour Killing) की एक बेहद ही चौकाने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक परिवार ने अपनी ही बेटी की महज इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसका गांव के एक लड़के से प्रेम संबंध (Love Affair) था. इस मामले में नांदेड़ पुलिस (Nanded Police) ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें लड़की के माता-पिता, मामा और दो भाई शामिल हैं. जानकारी के अनुसार नांदेड़ जिले की लिंबगांव पुलिस को अपने गोपनीय सूत्रों से शुभांगी जोगदंड नामक युवती के तीन दिनों से गायब की जानकारी मिली थी.

गोपनीय सूत्रों ने पुलिस को बताया की शुभांगी 3 दिनों से गांव में नही दिख रही है. इस जानकारी के मिलते ही पुलिस ने जब जांच शुरू की तो उन्हें ऑनर किलिंग के सुराग मिले. मिले सुरागों के आधार पर पुलिस ने जब शुभांगी से परिवारवालों से पूछताछ की तो ऑनर किलिंग किए जाने का खुलासा हो गया. जांच में सामने आया कि शुभांगी के परिवार ने न सिर्फ उसकी गला दबाकर हत्या की, बल्कि उसकी बॉडी को जलाने के बाद राख को नाले में बहा दिया. इस मामले में पुलिस ने लड़की के परिवार के 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के मुताबिक मेडिकल की छात्रा शुभांगी अपने गांव के ही एक लड़के से प्रेम संबंध था,जो कि उसके परिवार को पसंद नही था. 3 महीने पहले परिवार ने शुभांगी की शादी (Marriage) कहीं और और तय कर दी थी, लेकिन 8 दिनों पहले वह शादी होने से पहले ही टूट गई. परिवार ने शादी के टूटने के पीछे की वजह शुभांगी के प्रेम संबंध को माना. गांव में बदनामी के चलते परिवार ने पहले शुभांगी की हत्या की और उसके शव को खेत मे जला दिया और राख बगल के नाले में फेंक दी. पांचों आरोपियों को हिरासत में लेने के बाद उनसे पूछताछ कर रही है. इस मामले में जुड़े तमाम सबूतों को भी पुलिस इकट्ठा करने में जुटी है.

Tags: Honour killing, Love affair, Maharastra news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें