जयपुर: आर्थिक तंगी के चलते पत्नी और 2 बच्चों की हत्या कर पति खुद झूला फंदे पर

मृतकों की शिनाख्त गिर्राज राणा उसकी पत्नी शिमला, बेटे कानू और बेटी अनुष्का के रूप में हुई है.

मृतकों की शिनाख्त गिर्राज राणा उसकी पत्नी शिमला, बेटे कानू और बेटी अनुष्का के रूप में हुई है.

जयपुर में आर्थिक तंगी (Financial crisis) से परेशान एक सब्जी विक्रेता ने अपने दो बच्चों और पत्नी की हत्या करने के बाद खुद को भी फांसी (Suicide) लगा ली. वारदात की सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई है.

  • Share this:
जयपुर. राजधानी जयपुर में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां आर्थिक तंगी (Financial crisis) से परेशान एक सब्जी विक्रेता ने बच्चों और पत्नी की हत्या (Murder) करने के बाद खुद फांसी लगाकर अपनी जान (Suicide) दे दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को सुसाइड नोट मिला है. वारदात की सूचना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

पुलिस के अनुसार गुरुवार को दोपहर में वैशाली नगर में एक परिवार द्वारा सामूहिक आत्महत्या करने की सूचना मिली थी. इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में लिया. मृतकों की शिनाख्त गिर्राज राणा उसकी पत्नी शिमला, बेटे कानू और बेटी अनुष्का के रूप में हुई है. प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया है कि यह परिवार गत 2 साल से यहां रह रहा था और सब्जी बेचने का काम करता था.

एफएसएल टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य उठाये

मौके के हालात और प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि गिर्राज ने पहले दोनों बच्चों और पत्नी की हत्या की. उसके बाद वह खुद फांसी का फंदा बनाकर उस पर झूल गया. पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिला है. प्रारंभिक पड़ताल में वारदात का कारण आर्थिक तंगी सामने आया है. पुलिस ने एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाकर वहां से साक्ष्य उठाये हैं. पुलिस सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रही है.
आला अधिकारी भी घटना स्थल पर पहुंचे

पुलिस आस पड़ोस के लोगों से पूछताछ में जुटी है. हत्या और आत्महत्या की इस बड़ी वारदात के बाद आला अधिकारी भी घटना स्थल पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया. वारदात के बाद इलाके में मातम पसरा हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज