अपना शहर चुनें

States

अवैध संबंध के शक में पति ने मार्बल काटने वाले मशीन से पत्नी और 7 साल की बेटी को काटा, बेटे ने छिपकर बचाई जान

बिहार के जमुई में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस
बिहार के जमुई में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

Double Murder In Jamui: बिहार के जमुई में हुई इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी शख्स घर छोड़कर फरार है. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की पड़ताल कर रही है.

  • Share this:
जमुई. बिहार के जमुई (Jamui) से दिल को दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. मामला शहर के कल्याणपुर मोहल्ले से जुड़ा है बीती रात एक शख्स ने अपनी पत्नी और 7 साल की मासूम बेटी की धारदार हथियार से हत्या (Murder) कर दी. हत्या की घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैली है. सुबह जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और फिर शव को कब्जे में लेते हुए मामले की छानबीन शुरू की.

मौके पर जमुई एसडीपीओ भी अपने दल बल के साथ पहुंचे. जानकारी के अनुसार कल्याणपुर निवासी प्रमोद तांती जो कि राज मिस्त्री है ने बीती रात अपनी पत्नी रीता देवी और 7 साल की बेटी ज्योति की मार्बल काटने वाले ब्लेड से गला रेत कर हत्या कर दी. दोनों की हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया लेकिन इस पूरी घटना को उसके एक बेटे ने देख लिया और जानकारी पड़ोस के लोगों को दी. बताया जा रहा है कि हत्या के पीछे कारण पति-पत्नी के बीच का विवाद और अवैध संबंध का शक था.





अपनी मां और बहन की हत्या देखने वाले 5 साल के ओम ने बताया कि उसके पिता ने उसकी मां और बहन की हत्या कर दी और फिर घटना को अंजाम देने के बाद नदी की तरफ चला गया. घटना के बाद डरे सहमे ओम ने इसकी जानकारी सबसे पहले पड़ोस में रहने वाली अपनी चाची को दी फिर जब लोग घर का दरवाजा के अंदर घुसे तो देखा कि रीता कुमारी जिसकी उम्र लगभग 30 साल थी और उसकी बेटी 7 साल की ज्योति का शव क्षत-विक्षत स्थिति में जमीन पर पड़ा हुआ था.
हत्या की सूचना नगर थाना पुलिस को मिली और मौके पर पहुंचकर पुलिस दोनों शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. घटनास्थल के बगल में रहने वाली महिला संगीता कुमारी ने बताया कि पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होते रहता था, हाल के 10 दिनों से तो लगातार झगड़ा हो रहा था जिसको लेकर वह दोनों लोगों को काफी समझाई भी थी लेकिन आज उसके सुबह पता चला कि पति ने ही अपनी पत्नी और बेटी की हत्या कर दी और फरार हो गया.

घटनास्थल पर जमुई एसडीपीओ डॉ राकेश कुमार गुप्ता भी पहुंचे. उन्होंने बताया कि दोनों की हत्या करने वाला शख्स प्रमोद तांती फरार है जिसकी गिरफ्तारी जल्द ही कर ली जाएगी. एसडीपीओ ने यह भी बताया कि पत्नी का अवैध संबंध को लेकर इस हत्या की घटना को अंजाम देने की जानकारी मिल रही है हालांकि सभी बिंदुओं को पुलिस जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज