अपना शहर चुनें

States

झालावाड़: गर्लफ्रेंड के लिए पति ने कांस्टेबल पत्नी को पहाड़ी से धक्का देकर मार डाला, ऐसे खुला राज

कांस्टेबल रेखा ने वर्ष 2012 में हरियाणा सिरसा निवासी विनीत शर्मा के साथ प्रेम विवाह किया था. (सांकेतिक तस्वीर)
कांस्टेबल रेखा ने वर्ष 2012 में हरियाणा सिरसा निवासी विनीत शर्मा के साथ प्रेम विवाह किया था. (सांकेतिक तस्वीर)

झालावाड़ के असनावर पुलिस थाने में तैनात एक महिला कांस्टेबल (Lady constable) के पति ने उसकी हिमाचल में पहाड़ी से धक्का देकर हत्या (Murder) कर दी. पकड़े जाने के बाद उसने साजिश का खुलासा किया.

  • Share this:
झालावाड़. जिले के असनावर पुलिस थाने में तैनात एक महिला कांस्टेबल (Lady constable) की हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में हत्या (Murder) कर दी गई. हत्या के पीछे कारण कांस्टेबल के पति (Husband) का दूसरी महिला से अवैध संबंध (Illegal relation) बताया जा रहा है. महिला कांस्टेबल के परिजनों ने उसके पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है. हिमाचल प्रदेश पुलिस ने महिला कांस्टेबल के शव को बरामद कर उसके पति और एक कार चालक को हिरासत में लिया है.

पुलिस के अनुसार जिले के बकानी इलाके के सलावद गांव निवासी महिला कांस्टेबल रेखा शर्मा पिछले दिनों अवकाश लेकर पति के साथ हिमाचल प्रदेश गई थी. उसके बाद रेखा की किन्नौर जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने की जानकारी मिली. वारदात के बाद मृतका के पति विनीत ने पुलिस को सूचना दी कि रेखा सेल्फी ले रही थी. इसी दौरान संतुलन बिगड़ने से वह पहाड़ी से नीचे गिर गई. रात हो जाने से रेखा को तलाशा नहीं जा सका. रविवार को सुबह रेखा का क्षत विक्षत शव मिला.

जोधपुर: बेखौफ बदमाशों की शर्मनाक करतूत, BSF के SI को बीवी-बच्चों के सामने बेहोश होने तक पीटा

मृतका के भाई जताई थी हत्या की आशंका


दूसरी तरफ इस पूरे घटनाक्रम को संदिग्ध मानते हुये रेखा के भाई लालचंद शर्मा ने उसकी हत्या की आशंका जताई. उसने रेखा के उसके पति और उसके साथी कार चालक के खिलाफ हत्या करने की रिपोर्ट दी. इस पर हिमाचल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर रेखा के पति और उसके साथी को हिरासत में ले लिया. बाद में दोनों से कड़ी पूछताछ की. पूछताछ में दोनों आरोपियों ने अपराध को स्वीकार कर लिया.

हादसा दिखाने के लिये दिया पहाड़ी से धक्का
जानकारी के अनुसार कांस्टेबल रेखा ने वर्ष 2012 में हरियाणा सिरसा निवासी विनीत शर्मा के साथ प्रेम विवाह किया था. बताया जा रहा है कि विनीत के किसी अन्य महिला के साथ भी अवैध संबंध थे।. इसी मामले में उसने अपनी पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए इस तरह साजिश रची. उसने हादसा दिखाने के लिए रेखा को पहाड़ी से धक्का देकर उसकी हत्या कर दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज