अपना शहर चुनें

States

मऊ: शादी का बंधन तोड़ने को राजी नहीं हुई पत्नी, गला काटकर उतारा मौत के घाट

शादी का बंधन तोड़ने को नहीं राजी हुई पत्नी
शादी का बंधन तोड़ने को नहीं राजी हुई पत्नी

Crime in UP: मऊ (Mau) के एसपी (SP) घुले सुशील चंद्रभान ने बताया कि पति-पत्नी के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 27, 2020, 2:56 PM IST
  • Share this:
मऊ. यूपी के मऊ (Mau) जिले में शुक्रवार को पत्नी से विवाद के बाद बौखलाए पति ने धारदार हथियार से पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. सूत्रों के मुताबिक विवाद के पीछे पति का शादी तोड़ना था, जिसे पत्नी ने स्वीकार नहीं किया. घटना (Crime in UP) की जानकारी होने पर गांव में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

घटना मऊ के हलधरपुर थाना क्षेत्र के मुस्तफाबाद गांव की है. जहां आज सुबह हरिद्वार सिंह और पत्नी सरिता के बीच विवाद हो गया. विवाद के बाद पति ने शादी के बंधन को तोड़ने की कही तो पत्नी राजी नहीं हुई. इसी बात को लेकर पति तिलमिला उठा और धारदार हथियार से वार करके हत्या कर दी. मऊ के एसपी घुले सुशील चंद्रभान ने बताया कि पति-पत्नी के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था. इसी क्रम में आज भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ. इसके बाद आरोपी पति ने धारदार हथियार से वार करके हत्या कर दी.

ये भी पढे़ं- लखीमपुर में स्कूटी सवार को रौंदा, हंगामे के बाद नाराज लोगों ने बस में लगाई आग



महिला की मौके पर मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि विवाद के समय सरिता का भाई राजेश सिंह भी मौके पर मौजूद था. मृत सरिता सिंह का मायका बलिया जिले के रसड़ा थाना क्षेत्र के नरैनी गांव में था. बता दें कि वर्ष 2009 में सरिता की शादी हरिद्वार सिंह से हुई थी. उसका 8 वर्षीय पुत्र भी है. मृतका के भाई ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस मौके पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज