अपना शहर चुनें

States

Kota: पति ने 2 लाख रुपये की सुपारी देकर करवाई पत्नी की हत्या, 4 आरोपी गिरफ्तार

आरोपी पति गोपाल गौतम और उसकी पत्नी नीलिमा के बीच अनबन रहा करती थी.
आरोपी पति गोपाल गौतम और उसकी पत्नी नीलिमा के बीच अनबन रहा करती थी.

कोटा में 6 दिन पहले हुई हत्या (Murder) के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. महिला की हत्या उसके ही पति (Husband) ने करवाई थी. इसके लिये उसने दो बदमाशों को 2 लाख रुपये की सुपारी दी थी.

  • Share this:
कोटा. ग्रामीण पुलिस ने अयाना थाना इलाके में 6 दिन पहले हुई महिला की हत्या (Murder) की सनसनीखेज वारदात का आज खुलासा दिया है. महिला की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके ही पति (Husband) ने अपने दोस्त के मिलकर दो बदमाशों को 2 लाख रुपये की सुपारी देकर करवाई थी. पुलिस ने आरोपी पति सहित वारदात में शामिल उसके दोस्त और हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार (Accused arrested) कर लिया है.

गुस्सा उतारने के लिये पति ने भी किये मृत शरीर पर वार
ग्रामीण एसपी शरद चौधरी ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी पति गोपाल गौतम और उसकी पत्नी नीलिमा के बीच अनबन रहा करती थी. लेकिन गोपाल पत्नी को ऐसा षड्यंत्र रचकर मौत के घाट उतार देगा इसका अंदाज किसी को नहीं था. गोपाल ने पत्नी को ठिकाने लगाने के लिये अपने गांव के दोस्त मुन्ना अली के साथ मिलकर आसिफ और सोहेल को 2 लाख रुपये की सुपारी दी. उसके बाद गत 12 नवंबर को आसिफ और सोहेल ने योजनाबद्ध तरीके से मोटरसाइकिल पर जा रहे गोपाल और नीलिमा को पकड़ लिया. बाद में नीलिमा की चाकू से हत्या कर दी. नीलिमा की मौत के बाद गोपाल ने भी अपना गुस्सा उतारने के लिये उस पर ताबड़तोड़ चाकू से वार किये. बाद में उसने पुलिस को गुमराह करने के लिये लूट की वारदात होने और पत्नी की हत्या किये जाने का मामला थाने में दर्ज करवा दिया.

Jaisalmer News: शादी से मना करने पर विधवा की जीभ और नाक काटी, मुख्य आरोपी गिरफ्तार



शरीर पर चोंटों के करीब 48 निशान थे
पुलिस की जांच में सामने आया कि मृतका नीलिमा के शरीर पर चोंटों के करीब 48 निशान थे. बाद में कोटा ग्रामीण एएसपी पारस जैन के नेतृत्व में पुलिस हत्याकांड का खुलासा करने में जुटी. पुलिस ने तमाम पहलुओं की गहनता से जांच कर कड़ी से कड़ी जोड़ते हुये घायल होकर भर्ती होने का नाटक कर रहे पति गोपाल से कड़ाई से पूछताछ की. मामले की परतें खुलने के बाद पुलिस ने गोपाल और उसके दोस्त मुन्ना अली समेत सुपारी लेकर हत्या करने वाले आसिफ तथा सोहेल को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस इन चारों आरोपियों को रिमांड पर लेकर उनसे पूछताछ करने में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज