लाइव टीवी

जेवर नहीं देने पर विवाहिता को जिन्दा जलाया

ETV UP/Uttarakhand
Updated: June 19, 2017, 1:24 PM IST

बहराइच में ससुराल वालों को जेवर न देने पर विवाहिता को मिट्टी का तेल डाल कर जिन्दा जलाने का मामला सामने आया है. विवाहिता को गम्भीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • Share this:
बहराइच में ससुराल वालों को जेवर न देने पर विवाहिता को मिट्टी का तेल डाल कर जिन्दा जलाने का मामला सामने आया है. विवाहिता को गम्भीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पीड़ित लड़की के ससुराल वाले पूजा करते समय आग लगने से जलने की बात कह रहे हैं.

अस्पताल के वर्न और प्लास्टिक सर्जरी वार्ड में जिन्दगी मौत से जूझ रही यह महिला थाना खैरीघाट क्षेत्र के नकहा गांव की निवासी है. इसका कहना है कि उसे दहेज में काफी जेवरात मिले थे उस पर उनके ससुराल के लोगों की नजर थी.

वह इधर कई दिनो से शादी के जेवरात मांग रहे थे लेकिन वह टाल मटोल करती रही. रविवार सुबह उन लोगो ने जेवर देने का दबाव डाला जिसे देने से इंकार करने पर पति,सास,ससुर नें उस पर पीछे से मिट्टी का तेल डाल कर उस समय आग लगा दी जब वह अपने कमरे मे दवा खाने गयी थी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बहराइच से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 19, 2017, 9:36 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर