Home /News /crime /

Delhi : High Tension तार की चपेट में आने से IP यून‍िवर्सिटी के कर्मचारी की मौत

Delhi : High Tension तार की चपेट में आने से IP यून‍िवर्सिटी के कर्मचारी की मौत

 सेक्टर-15, द्वारका में एक युवक घर के साथ से गुजर रही हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया ज‍िसकीअस्‍पताल में मौत हो गई.  (File photo)

सेक्टर-15, द्वारका में एक युवक घर के साथ से गुजर रही हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया ज‍िसकीअस्‍पताल में मौत हो गई. (File photo)

Delhi Crime News: सेक्टर-15, द्वारका में एक युवक घर के साथ से गुजर रही हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया. हाईटेंशन तार की चपेट में आने से युवक बुरी तरह से घायल हो गया ज‍िसको तुरंत पास के अस्‍पताल ले जाया गया जहां डॉक्‍टरों ने उसको मृत घोष‍ित कर द‍िया. मृतक युवक की पहचान इंदर (35 साल) के रूप में की गई है. वह आईपी यूनिवर्सिटी में चतुर्थ श्रेणी का कर्मचारी था. परिवार में पत्नी और एक बेटी व एक बेटा है.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई द‍िल्‍ली. द‍िल्‍ली पुल‍िस (Delhi Police) के द्वारका ज‍िला अंतर्गत सेक्टर-15, द्वारका में एक युवक घर के साथ से गुजर रही हाईटेंशन तार (High Tension wire near house) की चपेट में आ गया. हाईटेंशन तार की चपेट में आने के बाद युवक बुरी तरह से घायल हो गया. पर‍िजन युवक को घायलावस्‍था में तुरंत पास के अस्‍पताल लेकर गए जहां डॉक्‍टरों ने उसको मृत घोष‍ित कर द‍िया. मृतक युवक की पहचान इंदर (35 साल) के रूप में की गई है.

    जानकारी के अनुसार इंदर परिवार के साथ भरत विहार, जेजे कॉलोनी सी ब्लॉक में रहता था. वह गुरू गोव‍िंद स‍िंह आईपी यूनिवर्सिटी (GGSIP University) में चतुर्थ श्रेणी का कर्मचारी था. परिवार में पत्नी व एक बेटी व एक बेटा है. परिजनों ने बताया कि वह रविवार रात को छत पर अकेले कुछ काम कर रहा था. इसी दौरान वह अचानक छत से गुजर रहे हाई टेंशन केबल (High Tension wire) की चपेट में आ गया. आवाज आने पर लोग छत पर पहुंचे और बेसुध पड़े इंदर को डीडीयू अस्पताल (DDU Hospital) ले गए. पुल‍िस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    ये भी पढ़ें: रोहिणी कोर्ट शूटआउट: जितेंद्र गोगी की हत्या करने वालों की कोर्ट में समर्पण करने की थी योजना- सूत्र

    हादसे के बाद स्‍थानीय लोगों ने आरोप लगाया है क‍ि घरों की छत के पास से गुजर रही हाईटेंशन तारों को ट्रांसफर कराने के ल‍िए अनेकों बार ब‍िजली व‍िभाग व जनप्रत‍िन‍िध‍ियों से आग्रह क‍िया है. इस बाबत कई श‍िकायत और आवेदन भी द‍िए हैं. लेक‍िन इस द‍िशा में कोई कदम नहीं उठाया जाता है. इस कारण यह हादसे हो रहे हैं. और आगे भी हादसे होने की संभावना बनी रहती है. स्‍थानीय लोगों की मांग है क‍ि इन हाईटेंशन तारों को तत्‍काल प्रभाव से ट्रांसफर क‍िया जाना चाह‍िए.

    Tags: Crime News, Delhi Crime, Delhi police, High tension line

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर