• Home
  • »
  • News
  • »
  • crime
  • »
  • JAMUI A MAN WAS BEATEN TO DEATH IN ARGUMENT RELATED TO PLUCKING OF JACKFRUIT TWO PERSON ARRESTED NODMK8

जमुई: कटहल तोड़ने के मामूली विवाद में व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या, दो लोग गिरफ्तार

दो पक्षों के बीच पेड़ से कटहल तोड़कर उसे बेचने का विवाद इतना गहराया कि उसमें एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई (न्यूज़ 18 ग्राफिक्स)

गांव के ही रहने वाले महेंद्र मुर्मू और उसकी पत्नी ने कीटो मरांडी के आरोपों से इनकार किया और इसे लेकर दोनों पक्ष के बीच बहस छिड़ गई. बात बढ़ने पर कीटो मरांडी गाली-गलौज करने लगा जिससे वहां मौजूद गांववाले भड़क उठे और उन्होंने उसे पकड़कर कटहल के पेड़ से बांध दिया और उसकी जमकर पिटाई की. इसके चलते कीटो मरांडी की मौत (Beaten To Death) हो गई

  • Share this:
    जमुई. बिहार के जमुई (Jamui) जिले में कटहल के विवाद में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या (Beaten To Death) कर दी गई. घटना लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के पीडरौन पंचायत के ठाड़ी गांव की है. हत्या का आरोप गांव के ही लोगों पर लगा है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. मिली जानकारी के मुताबिक टीको मरांडी ने एक परिवार पर उसके खेत में लगे पेड़ से कटहल (Jackfruit) तोड़कर बेचने का आरोप लगाया था. जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच बहस और जमकर गाली-गलौच हुआ. विवाद बढ़ने पर टीको मरांडी को कुछ लोगों ने पकड़ कर रस्सी से पेड़ में बांध दिया और उसकी जमकर पिटाई (Mob Lynching) की जिससे उसकी मौत हो गई.

    कटहल तोड़ने के मामूली विवाद में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर जान लेने की घटना सामने आने से सब हैरान है. बताया जा रहा है कि मृतक कीटो मरांडी को किसी ने बताया था कि उसके पेड़ का कटहल तोड़कर पड़ोसी बेच रहा है. जिसके बाद उसने गांव के ही रहने वाले महेंद्र मुर्मू की पत्नी पर कटहल तोड़कर बेचने का आरोप लगाया. महेंद्र मुर्मू और उसकी पत्नी ने कीटो मरांडी के आरोपों से इनकार किया और इसे लेकर दोनों पक्ष के बीच बहस छिड़ गई. बात बढ़ने पर कीटो मरांडी गाली-गलौज करने लगा जिससे वहां मौजूद गांववाले भड़क उठे और उन्होंने उसे पकड़कर कटहल के पेड़ से बांध दिया और उसकी जमकर पिटाई की. इसके चलते कीटो मरांडी की मौत हो गई.

    सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और उसने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. लक्ष्मीपुर थाना अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार ने बताया कि मृतक की पत्नी के आवेदन पर केस दर्ज कराया जा रहा है. जिन लोगों पर हत्या का आरोप लगा है उसमें से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है.
    Published by:Manish Kumar
    First published: