• Home
  • »
  • News
  • »
  • crime
  • »
  • जमुई: घर से लापता नाबालिग प्रेमी जोड़े का खेत में मिला शव, घरवाले थे शादी के खिलाफ

जमुई: घर से लापता नाबालिग प्रेमी जोड़े का खेत में मिला शव, घरवाले थे शादी के खिलाफ

लड़का और लड़की दोनों 11 मार्च की रात अपने-अपने घर से गायब हो गए थे

लड़का और लड़की दोनों 11 मार्च की रात अपने-अपने घर से गायब हो गए थे

रिश्ते में चचेरे भाई-बहन के बीच प्रेम प्रसंग की भनक कुछ दिन पूर्व उनके परिवारवालों को मिली थी जिसके बाद दोनों के मिलने-जुलने और बाहर निकलने पर पहरा लगा दिया गया था. यह देख लड़का और लड़की ने अपने घरवालों के पास शादी का प्रस्ताव रखा था जिसे उनन्होंने ठुकरा दिया था

  • Share this:
जमुई. बिहार के जमुई (Jamui) जिले में नाबालिग प्रेमी जोड़े (Lovers) का शव मिलने से हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि लड़का और लड़की के बीच लगभग दो वर्षों से प्रेम संबंध (Love Affair) था. लेकिन उनके घरवालों को इसे लेकर आपत्ति थी. घटना झाझा थाना क्षेत्र के नकटी जलाशय के पास खेत की है. मिली जानकारी के मुताबिक प्रेमी युगल 11 मार्च को अपने-अपने घर से अचानक गायब हो गए थे. जिसके बाद उनके परिजनों ने उनकी अपने स्तर पर तलाश की लेकिन दोनों का पता नहीं चला. परिजनों ने लड़का और लड़की की गुमशुदगी की सूचना पुलिस को नहीं दी. रविवार को स्थानीय ग्रामीणों ने नकटी डैम में लड़का-लड़की का शव देखा तब इनकी पहचान हो पाई.

लड़के का नाम कुंदन यादव है और उसकी उम्र 17 साल थी. वहीं लड़की की उम्र 16 साल थी. लड़का और लड़की दोनों एक ही गांव पैरगाहा के रहने वाले थे. बताया जा रहा है कि दोनों आपस में चचेरे भाई-बहन थे और उनके बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों अक्सर छिप-छिप कर एक-दूसरे से मिलते थे और साथ जीने-मरने की कसमें खाया करते थे. दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की भनक कुछ दिन पूर्व उनके परिवारवालों को मिली थी जिसके बाद उनके मिलने-जुलने और बाहर निकलने पर पहरा लगा दिया गया था. यह देख लड़का और लड़की ने अपने घरवालों के पास शादी का प्रस्ताव रखा था जिसे उनन्होंने ठुकरा दिया था.



शवों का अंतिम संस्कार करने की तैयारी में थे परिजन, पुलिस मौके पर पहुंची

इसके बाद बीते 11 मार्च की रात को दोनों अपने-अपने घर से भाग गए थे. परिवारवालों ने उनकी खूब तलाश की लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला. रविवार को स्थानीय लोगों ने नकटी डैम के पास खेत में लड़का-लड़की का शव देखा तो वहां भीड़ जुट गई. शवों की पहचान लापता लड़का और लड़की के रूप में हुई. इसकी सूचना दोनों के परिवारवालों को दी गई तो वो दोनों के शवों को गांव लेकर आए और उनका अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे. लेकिन तभी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी जोड़े के शव को अपने कब्जे में ले लिया.

झाझा थाना अध्यक्ष श्रीकांत कुमार ने बताया कि जानकारी मिलने के बाद मौके से पुलिस ने शवों को बरामद कर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. लड़का और लड़की का शव बरामद हुआ है, उनके बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. यह दोनों दो दिन से अपने घर से गायब थे जिसकी सूचना पुलिस को नहीं दी गई थी. पुलिस मामला दर्ज कर तमाम बिंदुओं की छानबीन कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज