छह दिन पहले अपहृत नाबालिग लड़की की हत्या, परिजनों ने लगाया गैंगरेप का आरोप

ग्रामीणों ने गांव के पास के फल्गु नदी में शव को तैरते हुए देखा तो उन्होंने उसे बाहर निकाला और पुलिस की इसकी सूचना दी
ग्रामीणों ने गांव के पास के फल्गु नदी में शव को तैरते हुए देखा तो उन्होंने उसे बाहर निकाला और पुलिस की इसकी सूचना दी

लड़की के परिजनों के मुताबिक गांव के ही कुछ युवकों ने गैंगरेप (Gang Rape) के बाद उसकी निर्मम हत्या की है. मृतका के दादा का आरोप है कि चार नवंबर की रात उनकी पोती घर में सोई हुई थी. इस दौरान घर के पीछे स्थित बिजली के पोल के सहारे गांव के ही कुछ लोग उनके घर में घुस गए और हथियार के बल पर लड़की को जबरन उठाकर ले गए

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 9, 2020, 11:47 PM IST
  • Share this:
जहानाबाद. बिहार के जहानाबाद (Jehanabad) जिले में अपहृत नाबालिग लड़की की हत्या (Minor Girl Murder) का मामला सामने आया है. ओकरी ओपी थाना क्षेत्र के बाजितपुर गांव से छह दिन पूर्व अगवा की गई लड़की की अपराधियों ने हत्या कर उसके शव को गांव के समीप फल्गु नदी (Phalgu River) में फेंक दिया. नदी में तैरते शव को देखकर लोगों ने उसे बाहर निकाला और उसकी पहचान की. मृतका की पहचान गांव के रहने वाले अजीत यादव की बेटी प्रतिमा कुमारी के रूप में हुई है. ग्रामीणों द्वारा सूचना दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है.

लड़की के परिजनों के मुताबिक गांव के ही कुछ युवकों ने गैंगरेप के बाद उसकी निर्मम हत्या की है. मृतका के दादा राजबल्लभ यादव का आरोप है कि बीते चार नवंबर की रात उनकी पोती घर में सोई हुई थी. इस दौरान घर के पीछे स्थित बिजली के पोल के सहारे गांव के ही कुछ लोग उनके घर में घुस गए और हथियार के बल पर लड़की को जबरन उठाकर ले गए. उन्होंने कहा कि आरोपियों ने जाते-जाते यह धमकी दी कि यदि पुराने केस में समझौता नहीं करोगे तो सबको जान से मार देंगे.

इस संदर्भ में उन्होंने घटना के अगले दिन यानी पांच नवंबर को ओकरी ओपी में उदित कुमार समेत छह लोगों के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस केस दर्ज कर सभी बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है. हालांकि पुलिस अधिकारी मामले से संबंधित कुछ भी पूछने पर कैमरे पर बोलने से बचते नजर आए.



पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद लड़की के शव को उसके परिजनों को सौंप दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज