अपना शहर चुनें

States

जहानाबाद में घर में घुसकर लूटपाट के दौरान बदमाशों ने की महिला स्कूल टीचर की हत्या

घटनास्थल और स्थिति को देखने के बाद पुलिस ने महिला टीचर की लूटपाट के दौरान हत्या किए जाने की आशंका जताई है
घटनास्थल और स्थिति को देखने के बाद पुलिस ने महिला टीचर की लूटपाट के दौरान हत्या किए जाने की आशंका जताई है

घर में बिखरे सामान से अंदेशा जताया जा रहा है कि लूटपाट की गई है और विरोध जताने के कारण लुटेरों ने उनकी हत्या कर दी होगी. महिला के हाथ और पांव बंधे हुए थे और यहां-वहां कपड़े बिखरे पड़े थे

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2021, 11:21 PM IST
  • Share this:
जहानाबाद. बिहार के जहानाबाद (Jehanabad) में अपराधी बेखौफ हैं. सोमवार की शाम यहां के नगर थाना क्षेत्र के इरकी गांव में महिला टीचर की बदमाशों ने लूटपाट के दौरान हत्या (School Teacher Murder) कर दी. मृतक की पहचान सुल्तान हैदर काजमी की पत्नी नुजहत फातिमा के रूप में की गई है. हत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो सका है. लेकिन, घर में बिखरे सामान से अंदेशा जताया जा रहा है कि लूटपाट की गई है और विरोध जताने के कारण लुटेरों ने उनकी हत्या कर दी होगी. महिला के हाथ और पांव बंधे हुए थे और यहां-वहां कपड़े बिखरे पड़े थे.

स्थानीय लोगों ने बताया कि नुजहत फातिमा मूल रूप से पाली थाना क्षेत्र के अलीनगर पाली गांव की रहने वाली थी. वो वर्तमान में परसबिगहा थाना क्षेत्र के मलवालिया गांव में प्राथमिक विद्यालय में पोस्टेड थीं. हाल ही में उन्होंने इरकी में नया घर बनवाया था और उसमें अकेली रह रही थीं. उनका पूरा परिवार झारखंड की राजधानी रांची में रहता है. वारदात के वक्त वो घर में अकेली थीं. इसलिए यह आशंका जताई जा रही है कि अपराधी उनके घर में घुसे होंगे और उन्होंने उन्हें बंधक बना लिया होगा. इसके बाद घर में लूटपाट की और नुजहत फातिमा के विरोध जताने पर उनकी हत्या कर दी गई.





वारदात की सूचना मिलने के बाद एसडीपीओ अशोक कुमार पांडे और नगर थाना अध्यक्ष रवि भूषण पूरे दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने वहां का मुआयना कर पूरे मामले की जानकारी ली. घर का कोई भी सदस्य यहां नहीं होने के कारण एफआईआर दर्ज नहीं हो सकी है. सरेशाम हुई इस घटना से आस-पास के लोगों में डर और दहशत का माहौल है. पुलिस अपराधियों की पहचान के लिए डॉग स्क्वायड और घटनास्थल से साक्ष्य (सबूत) जुटाने के लिए एफएसएल की टीम बुला रही है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज