Home /News /crime /

अपनी भतीजी को दिल दे बैठा था युवक, सामने से हुई 'ना' तो गोली मारकर ले ली जान, खुद भी ट्रेन के आगे कूदा

अपनी भतीजी को दिल दे बैठा था युवक, सामने से हुई 'ना' तो गोली मारकर ले ली जान, खुद भी ट्रेन के आगे कूदा

एकतरफा प्यार में सनकी आशिक ने छात्रा की गोली मारकर जान ले ली. इसके बाद खुद भी ट्रेन के आगे कूद गया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

एकतरफा प्यार में सनकी आशिक ने छात्रा की गोली मारकर जान ले ली. इसके बाद खुद भी ट्रेन के आगे कूद गया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Jharkhand News:झारखंड के गढ़वा से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां एक सिरफिरे युवक ने एकतरफा प्यार में छात्रा की जान ले ली. मृतका रिश्ते में उसकी भतीजी लगती थी. कहा जा रहा है कि छात्रा ने युवक के प्रेम प्रस्ताव को को ठुकरा दिया था, जिसके बाद आरोपी ने उसे गोली मार दी. उसकी हत्या करने के बाद युवक ने खुद भी ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी. घटनास्थल पर पहुंचे आरपीएफ के जवान और स्थानीय थाना पुलिस ने वहां से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- चंदन कुमार कश्यप
     गढ़वा. झारखंड के गढ़वा से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक सनकी आशिक ने छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी. बताया जा रहा है कि युवक अपने रिश्ते में भतीजी लगने वाली लड़की को दिल दे बैठा था. मृतका ने जब उसके प्रेम प्रस्ताव को ठुकरा दिया तो गुस्से से तिलमिलाए युवक ने उसकी जान ले ली. सनकी आशिक की इस करतूत से परिजन और इलाके के लोग दंग है. पूरी वारदात मंगलवार की बताई जा रही है. पुलिस इस पूरे मामले में छानबीन कर जांच में जुटी हुई है.

    जिले के खरौंधी थाना क्षेत्र के करिवाडीह गांव में मंगलवार को एकतरफा प्यार में युवक ने गोली मारकर छात्रा की हत्या कर दी . वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी इम्तियाज अंसारी फरार हो गया था. इसके बाद गढ़वा रोड चोपन रेलखंड पर नगर उंटारी  के रेलवे फाटक के पश्चिम दिशा में पोल संख्या 44/27 के समीप सुसाइड नोट लिख कर मालगाड़ी के समीप कूद कर अपनी जान दे दी. घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल  पर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई.

    इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद घटनास्थल पर आरपीएफ के जवान और स्थानीय थाना पुलिस ने लिखे हुए सुसाइड नोट के माध्यम से युवक की पहचान की.बताया जा रहा है कि घटनास्थल पर रेलवे ट्रैक पर मालगाड़ी के समीप कूदने से हत्या करने वाले उक्त युवक का दोनों पैर कट गया था. वहीं उसके शरीर के कई स्थानों पर कटने के निशान मौजूद थे.

    युवक के शव के कुछ दूरी पर रेलवे ट्रैक मे पड़े एक कॉपी के पन्ने पर सुसाइड नोट लिखा हुआ था जिसमें उक्त युवक ने अपने नाम , पिता का नाम ,भाई का नाम और अपने ग्राम का पता के साथ साथ लिखा था कि खुदा के लिए मेरा लाश मेरे घर भिजवा देंगे। घटना के बाद नगर उंटारी की पुलिस ने शव की पहचान की पुष्टि के लिए मृतक युवक के परिजनों को बुलाकर शव की शिनाख्त करवाई, जिसके बाद परिजनों ने इसकी पुष्टि की. डीएसपी नगर उंटारी ने परिजनों से शव के शिनाख्त के बाद बताया कि मृतक ने कैसे और कब ट्रेन से कटकर जान दी है इसकी हम तहकीकात कर रहे हैं.

    Tags: Jharkhand news, Love affairs, Lover

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर