कौशांबी: नाबालिग बेटी पर पति रखता था बुरी नजर, पत्नी ने डंडे से पीट-पीटकर की हत्या

पुलिस से पूछताछ में महिला ने अपने पति की पीट-पीटकर हत्या करने की बात कबूल ली है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस ने अपने पति की पीट-पीटकर हत्या करने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया है. उसने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसका पति शराब पीने का आदी था. वो अपनी वयस्क हो रही बेटी पर बुरी नजर रखता था. इस बात को लेकर उनके बीच आए दिन लड़ाई-झगड़ा होता था

  • Share this:
    कौशांबी. उत्तर प्रदेश के कौशांबी (Kaushambi) में एक महिला ने अपनी बेटी पर बुरी नजर रखने वाले अपने पति की डंडे से पीट-पीटकर हत्या (Husband Murder) कर दी. घटना सैनी थाना क्षेत्र के गाजीपुर गांव की है. पुलिस अधीक्षक (SP) अभिनंदन ने बताया कि गाजीपुर गांव के रहने वाले 40 वर्षीय सुरेश को उसकी पत्नी सुनीता ने डंडे से इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई.

    उन्होंने बताया कि आरोपी सुनीता को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसका पति शराब पीने का आदी था. वो अपनी वयस्क हो रही बेटी पर बुरी नजर रखता था. इस बात को लेकर उनके बीच आए दिन लड़ाई-झगड़ा होता था. रविवार की शाम सुरेश ने एक बार फिर अपनी यह हरकतें की तो पत्नी सुनीता से रहा न गया. आजिज आकर सुनीता ने सुरेश की डंडे से पिटाई कर दी, जिससे सुरेश की मौत हो गई.

    अभिनंदन ने बताया कि पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस केस दर्ज कर जांच कर रही है. (भाषा से इनपुट)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.