होम /न्यूज /crime /वीजा को लेकर हुई बहस, युवक ने ऑफिस में घुसकर रेत दिया महिला का गला, CCTV में कैद हुई घटना

वीजा को लेकर हुई बहस, युवक ने ऑफिस में घुसकर रेत दिया महिला का गला, CCTV में कैद हुई घटना

ट्रैवल एजेंसी ऑफिस में घुसकर युवक ने महिला का रेता गला. (सांकेतिक फोटो)

ट्रैवल एजेंसी ऑफिस में घुसकर युवक ने महिला का रेता गला. (सांकेतिक फोटो)

आरोपी की पहचान पल्लुरुथी के रहने वाले जॉली के रूप में हुई है और उसे घटना के सिलसिले में हिरासत में ले लिया गया है. यह घ ...अधिक पढ़ें

कोच्चि. केरल में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां वीजा संबंधी मुद्दे पर बहस होने के दौरान युवक ने ट्रैवल एजेंसी की महिला कर्मचारी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. युवक ने महिला के गले पर चाकू से कई बार हमला कर दिया. वहीं मौके पर मौजूद लोग भाग खड़े हुए. पीड़ित महिला की पहचान सूर्या के रूप में हुई है, जो थोडुपुझा का मूल निवासी है और उसे मेडिकल ट्रस्ट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

आरोपी की पहचान पल्लुरुथी के रहने वाले जॉली के रूप में हुई है और उसे घटना के सिलसिले में हिरासत में ले लिया गया है. टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना कोच्चि के रविपुरम में ट्रैवल एजेंसी के कार्यालय में हुई. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वीडियो में महिला को हमले के बाद खून से लथपथ और मदद के लिए पुकारते हुए देखा जा सकता है. जब युवक महिला पर हमला करता है तो वो ऑफिस से दौड़ती हुई बाहर निकलती है और पास के दुकान में भाग जाती है, जहां वो लहुलुहान स्थिति में मदद के लिए पुकार रही है.

गंभीर रूप से घायल महिला को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज जारी है. पुलिस ने घटनास्थल से ही आरोपित को हिरासत में ले लिया. मामले की छानबीन के लिए पुलिस जुट गई. घटना का सीसीटीवी फुटेज काफी भयानक है. पुलिस ने कहा कि वीजा में देरी को लेकर हुए झगड़े के कारण यह हमला हुआ.

आरोपित युवक जॉली ने वीजा की प्रक्रिया के लिए कुछ राशि का भुगतान किया था. जब वह अपडेट के बारे में पूछने आया तो अपने साथ चाकू लाया था और ऑफिस में घुसने के बाद बहस करना शुरू कर दिया और फिर महिला कर्मचारी पर चाकू से हमला कर दिया. पुलिस ने कहा कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है और फिलहाल सूर्या की जान को कोई खतरा नहीं है.

Tags: Crime News, Kerala

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें