उत्तराखंड के खटीमा में ऑटो लिफ्टर गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार, चोरी की 13 बाइक बरामद

पुलिस ने गिरफ्तार दोनों बाइक चोरों की निशानदेही पर पूर्व में चुराई गई 13 मोटरसाइकिलें बरामद की हैं

पुलिस ने गिरफ्तार दोनों बाइक चोरों की निशानदेही पर पूर्व में चुराई गई 13 मोटरसाइकिलें बरामद की हैं

पुलिस द्वारा गिरफ्तार दोनों वाहन चोरों (Auto Lifter Gang) की निशानदेही पर चोरी की कुल 13 मोटरसाइकिल बरामद की गई हैं. इनमें से पांच खटीमा थाना क्षेत्र, सितारगंज थाना क्षेत्र से एक, ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र से दो, टनकपुर थाना क्षेत्र से एक, पीलीभीत से दो, बरेली और नैनीताल से एक-एक बाइक चुराई गई थी

  • Share this:
खटीमा (उधम सिंह नगर). उत्तराखंड के उधम सिंह नगर (Udham Singh Nagar) जिले में बाइक चोरों के गिरोह (Auto Lifter Gang) का पर्दाफाश हुआ है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनकी निशानदेही पर चोरी की 13 बाइक बरामद (Stolen Bikes Recovered) की हैं. पकड़े गए दोनों बाइक चोर यूपी के पीलीभीत और खटीमा (Khatima) झनकईयां थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. पुलिस के मुताबिक भारत-नेपाल सीमा क्षेत्र खटीमा में लंबे समय से वाहन चोरों का गिरोह सक्रिय था. इस इलाके में आए दिन मोटरसाइकिलों की चोरी की वारदात हो रही थी. इस पर नियंत्रण के लिए खटीमा पुलिस द्वारा कई टीमों का गठन किया गया था.

रविवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए दो वाहन चोरों को गिरफ्तार किया. जिसके बाद इनकी निशानदेही पर पुलिस ने पूर्व में चुराई गई 13 मोटरसाइकिलें बरामद की. पुलिस ने दोनों आरोपियों पर विभिन्न आपराधिक धाराओं में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है. सीओ मनोज ठाकुर ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मेलाघाट रोड पर रेलवे क्रॉसिंग के पास झनकइया की ओर से बाइक पर आ रहे एक युवक विनीत को पकड़ा. पुलिस ने विनीत की निशानदेही पर उसके साथी रामवीर को उसके घर से चोरी की चार बाइक के साथ गिरफ्तार किया.

Youtube Video




पुलिस द्वारा गिरफ्तार दोनों वाहन चोरों की निशानदेही पर चोरी की कुल 13 मोटरसाइकिल बरामद की गई हैं. इनमें से पांच खटीमा थाना क्षेत्र, सितारगंज थाना क्षेत्र से एक, ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र से दो, टनकपुर थाना क्षेत्र से एक, पीलीभीत से दो, बरेली और नैनीताल से एक-एक बाइक चुराई गई थी. पुलिस अधीक्षक (एसपी) ने वाहन चोरों के गिरोह को पकड़ने वाली पुलिस टीम को ढाई हजार रुपये का इनाम दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज