अपना शहर चुनें

States

Churu: युवती को अगवा कर किया रेप-गैंगरेप, वीडियो बना 5 साल तक ब्लैकमेल, अब 4 लोगों पर दर्ज हुआ केस

एक आरोपी रवि ने युवती का अश्लील वीडियो भी बना लिया. (सांकेतिक फोटो)
एक आरोपी रवि ने युवती का अश्लील वीडियो भी बना लिया. (सांकेतिक फोटो)

Rajasthan News: चूरू की एक युवती का अपरहण करके उसे पांच साल तक जयपुर में बंधक बनाकर रखा गया. इस दौरान उससे कई बार रेप और गैंग रेप (Rape) किया गया.

  • Share this:
चूरू. जिले के रतननगर थाना इलाके की एक युवती को शादी का झांसा देकर उसका पांच साल यौन शोषण (Sexual Exploitation) किया गया. इस दौरान उससे गैंग रेप भी किया गया. आरोपियों के चंगुल से निकली इस पीड़ित युवती ने चूरू के महिला थाने में दो नामजद रिपोर्ट के साथ चार लोगों के खिलाफ गैंग रेप (Gang rape) का मामला दर्ज करवाया है. महिला थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर पीड़िता का राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल करवाया है.

महिला थानाधिकारी ने बताया कि रतननगर थाना इलाके के एक गांव से 2016 में 22 साल की इस युवती को उसका नजदीकी रिश्तेदार ओम प्रकाश शादी का झांसा देकर बहला-फुसलाकर जयपुर ले गया. वहां उसने एक कमरे में उसके साथ रेप किया. रेप की इस वारदात के बाद युवती गर्भवती हो गई तो आरोपी ने दवाब बनाकर उसका गर्भपात करवा दिया.

युवती का अश्लील वीडियो बनाया
दिए गए ब्योरे के मुताबिक़ आरोपी ओमप्रकाश के बहकावे में आई युवती उससे तीन बार गर्भवती हुई. लेकिन तीनों ही बार ओमप्रकाश ने अच्छा रोजगार नहीं होने का दबाव बनाकर उसका गर्भपात करवा दिया. इसके बाद एक दिन आरोपी ओमप्रकाश फरार हो गया. उसी रात आरोपी ओमप्रकाश का दोस्त आमेर (जयपुर) निवासी रवि उस पीड़िता के पास पहुंचा. रवि ने पीड़िता को होटल से लाए खाने में बेहोशी की दवा मिलाकर उसे बेहोश कर दिया और उसके साथ रेप किया. इस दौरान आरोपी रवि ने युवती का अश्लील वीडियो भी बना लिया.
चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज


कहा गया है कि बाद में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रवि लगातार उसका देह शोषण करता रहा. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि इस दौरान दो अन्य व्यक्तियों ने भी उसके साथ रेप किया. अब किसी तरह वह आरोपियों के चंगुल से निकलकर अपने घर पहुंची और महिला थाने में मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने ओमप्रकाश और रवि सहित दो अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 366, 313, 345, 376-डी में मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच सीओ सिटी ममता सारस्वत कर रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज