अपना शहर चुनें

States

कोटा में मामूली विवाद में 15 लोगों ने तलवार से बोला हमला, खूनी संघर्ष में तीन युवक घायल

कोटा में अज्ञात लोगों ने तलवार और धारदार हथियारों से lतीन युवकों पर जानलेवा हमला किया
कोटा में अज्ञात लोगों ने तलवार और धारदार हथियारों से lतीन युवकों पर जानलेवा हमला किया

मामूली झगड़े में लगभग पंद्रह लोगों ने तलवार का वार कर तीनों युवकों के सिर को चोटिल कर दिया. इनमें से एक के सिर में गहरा घाव हुआ है जिसके बाद प्राइवेट अस्पताल में उसे 22 टांके लगाए गए हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2020, 8:17 PM IST
  • Share this:
कोटा. राजस्थान के कोटा में मामूली विवाद में तीन युवकों पर लगभग 15 लोगों ने तलवार से जानलेवा हमला किया. इस खूनी संघर्ष में तीन लोग जख्मी हुए हैं जिनमें से एक की हालत गंभीर है. घायल शख्स का कोटा-झालावाड़ रोड स्थित एक प्राइवेट अस्पताल के आईसीयू वार्ड में इलाज चल रहा है. घटना कैथूनीपोल इलाके की है.

तलवार के वार से तीनों युवकों के सिर पर चोट आई है. जिनमें से एक के सिर में गहरा घाव हुआ है जिसके बाद उसे 22 टांके लगाए गए हैं. मामले की गंभीरता को देखते हुए खुद एडिशनल एसपी प्रवीण जैन इसकी जांच पड़ताल कर रहे हैं. उन्होंने अस्पताल पहुंचकर गंभीर रूप से घायल युवक से मामले को लेकर पूछताछ की जिसमें उसने बताया कि उसके घर के बाहर एक युवक की मोटरसाइकिल फिसल गई थी. मोटरसाइकिल से गिरने पर युवक ने मोहल्ले में गाली-गलौज की. इस पर जब उसे टोका गया तो वो भला-बुरा कहते हुए वहां से चला गया. मगर कुछ देर बाद 15 लोगों के साथ वो वापस आया. वहां आते ही उसने और उसके साथियों ने ताबड़तोड़ तलवार से तीन लोगों पर तलवार से हमला कर दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए.

पुलिस फिलहाल मामला दर्ज कर हमलावरों की तलाश में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज