होम /न्यूज /crime /चलती कार में नाबालिग लड़की के साथ गैंग रेप, घर छोड़ने के बहाने गाड़ी में बैठाया... 2 आरोपी गिरफ्तार

चलती कार में नाबालिग लड़की के साथ गैंग रेप, घर छोड़ने के बहाने गाड़ी में बैठाया... 2 आरोपी गिरफ्तार

महाराष्ट्र के नागपुर में चलती कार में नाबालिग के साथ गैंगरेप. (सांकेतिक फोटो)

महाराष्ट्र के नागपुर में चलती कार में नाबालिग के साथ गैंगरेप. (सांकेतिक फोटो)

Maharashtra Gang Rape Case: महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर (Nagpur Rape Case) में नाबालिग से गैंगरेप (Maharashtra ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

नागपुर में चलती कार में नाबालिग से गैंगरेप
घर छोड़ने के बहाने आरोपियों ने कार में बिठाया
पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

नागपुर: महाराष्ट्र (Maharashtra) से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. यहां मदद के नाम पर एक नाबालिग लड़की के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है. महाराष्ट्र के नागपुर में चलती कार में नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) का मामला सामने आने के बाद पुलिस महकमे (Maharashtra Police) में हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी लगते ही ऐक्शन में आई पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना नागपुर ग्रामीण (Nagpur Gang Rape) की बताई जा रही है. बताया गया कि नाबालिग लड़की को घर छोड़ने के बहाने युवकों ने उसे अपनी कार में बैठा लिया था. जिसके बाद आरोपियों ने चलती कार में लड़की के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. आरोपियों ने कार के शीशे बंद किए थे. लड़की चीखती-चिल्लाती रही लेकिन उसकी आवाज कार से बाहर नहीं जा पायी.

UP: कार को कुचलने के बाद घसीटता रहा डंपर, भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, भीड़ ने पुलिस के साथ की मारपीट

" isDesktop="true" id="5276211" >
2 आरोपी गिरफ्तार
आरोपियों ने चलती कार में लड़की के साथ दुष्कर्म किया और उसे इस घटना की जानकारी किसी को नहीं बताने की धमकी दी. लेकिन आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद नाबालिग लड़की ने पुलिस में शिकायत की. लड़की से गैंगरेप की घटना की जानकारी लगते ही पुलिस हरकत में आ गई. पुलिस ने छापेमारी कर 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Tags: Crime News, Gang Rape, Maharashtra, Rape

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें