घर के बाहर पेशाब करने के विरोध में थप्पड़ मारा तो कर दी हत्या

देश की राजधानी दिल्ली के गोविंद पुरी इलाके में घर के बाहर पेशाब करने के विरोध में थप्पड़ मारने वाले घर के मालिक की सीमेंट स्लैब से हमला कर हत्या कर दी गई .

News18Hindi
Updated: June 3, 2019, 11:35 PM IST
घर के बाहर पेशाब करने के विरोध में थप्पड़ मारा तो कर दी हत्या
देश की राजधानी दिल्ली के गोविंद पुरी इलाके में घर के बाहर पेशाब करने के विरोध में थप्पड़ मारने वाले घर के मालिक की सीमेंट स्लैब से हमला कर हत्या कर दी गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
News18Hindi
Updated: June 3, 2019, 11:35 PM IST
देश की राजधानी दिल्ली के गोविंद पुरी इलाके में घर के बाहर पेशाब करने के विरोध में थप्पड़ मारने वाले घर के मालिक की सीमेंट स्लैब से हमला कर हत्या कर दी गई.

पुलिस ने सोमवार को बताया कि मरने वाले की पहचान लीलू के रूप में की गई है और वह नेहरू कैंप झुग्गी का रहने वाला है. पुलिस ने बताया कि वह एक असामाजिक तत्व था और उसके खिलाफ छीना झपटी और डकैती के 17 मामले थे.

पुलिस ने बताया कि मान सिंह नामक व्यक्ति लीलू के घर के बाहर पेशाब कर रहा था. इस पर लीलू ने आपत्ति जताते हुए सिंह को थप्पड़ जड़ दिया. उन्होंने बताया कि इसके बाद सिंह का बेटे रवि और नीलकमल मौके पर आये और लीलू पर सीमेंट स्लैब से हमला कर दिया.

उन्होंने बताया कि इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने बताया कि उन्हें एम्स में एक शख्स के भर्ती होने की सूचना मिलने के बाद वह वहां पहुंचे.

एम्स ट्रॉमा सेंटर पहुंचने के बाद, लीलू के भाई संजय ने कहा कि सोमवार को लगभग 12:15 बजे वह नेहरू कैंप के पास एक सार्वजनिक शौचालय से स्नान करके आ रहा था. तब उसने देखा कि रवि, नील कमल, उनके पिता मान सिंह और मां मीरा लीलू को पीट रहे हैं.

पुलिस की तहकीकात के दौरान मान सिंह के लीलू के दरवाज़े के बाहर पेशाब करने की बात सामने आई. जिसके बाद लीलू ने मान सिंह को थप्पड़ मार दिया और दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो गई.
Loading...

पुलिस ने कहा है कि उन्होंने आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और पुलिस आरोपियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है.

पुणे के डॉक्टर ने महंगी कार पर लगाया गाय के गोबर का लेप, चौकाने वाली है वजह
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्राइम से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 3, 2019, 11:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...