उत्तर प्रदेश: लग्जरी गाड़ी में आए 'साहब' ने फल वाले को लगाया 12 हजार का चूना, पढ़ें पूरा मामला

पुलिस मामले की जांच कर रही है.
पुलिस मामले की जांच कर रही है.

उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक शातिर बदमाश ने थाने के सामने बैठे एक फल वाले से 12 हजार की ठगी (Fraud) की. अब पुलिस इस लग्जरी वाले फ्रॉड की तलाश कर रही है. 

  • Share this:
बदायूं. उत्तर प्रदेश के बदायूं (Badaun) में एक शातिर ठग ने पुलिस को भी सोचने पर मजबूर कर दिया है. हद तो तब हुए जब लग्जरी गाड़ी से इस ठग (Fraud) ने ठीक पुलिस थाने के सामने ही जालसाजी कर दी. आरोप है कि बदमाश ने एक फल विक्रेता को झांसा देकर तकरीबन 12 हजार रुपये की ठगी कर दी और बड़ी आसाना से मौके से फरार भी हो गया. ठग की हाथ की सफाई देख अब पुलिस भी हैरान रह गई है. अब पुलिस ने ठग 'साहब' को ढूंढने में लग गई है.

पूरा मामला वीरपाल राठौर थाने के सामने का बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, थाने के ठीक सामने एक फल वाले की दुकान है. शुक्रवार सुबह एक लग्जरी गाड़ी में सवार होगा एक शख्स फल वाले के पास आया. लोगों का कहना है कि इस आदमी ने कुर्ता पायजामा पहन रखा था. फल वाले को भी इस शख्स को देखर कोई शक नहीं हुआ. लग्जरी गाड़ी और पहनावा देखकर उसे भी लगा कि सही ग्राहक दुकान कर आया है.

ऐसे लगाया चूना



दुकानदार के मुताबिक, इस शख्स ने सेब देखे और दाम पूछा. फिर उसने 10 पेटी सेब गाड़ी की डिक्की में रखवाने को कहा. फिर उसने कुछ फलों की पेटी भी गाड़ी में रखवाने की बात कही. फिर जब पैसे देने की बात आई तो उसने कहा कि मेरे साथ दो लड़के भेज दो. आगे एक मंदिर है. वहां फल वितरित करना है. वहीं पैसे भी दे दूंगा और मेरा काम भी हो जाएगा. फल वाला भी इस शख्स की बात में आ गया और बिना पैसे लिए ही उसने दो लड़कों को इस आदमी के साथ भेज दिया.


ये भी पढ़ें: UP: चंदौली के डॉ. धर्मेंद्र ने बढ़ाया देश का मान, दुनिया के शीर्ष वैज्ञानिकों में हासिल की 375वीं रैंक

दुकान के कुछ दूर सफर करने के बाद एक मंदिर के पास इस शख्स ने अपनी गाड़ी रोकी और दोनों युवकों को गाड़ी से फलों की पेटी मंदिर के अंदर पहुंचाने की बात कही. युवक फल की पेटी गाड़ी से निकालकर मंदिर की ओर चले गए. इस दौरान मौका देखकर यह शख्स मंदिर के सामने से भाग निकला. मंदिर से दोनों युवक जब बाहर पहुंचे तो गाड़ी गायब थी. फिर दोनों ने फल वाले को ठगी की सूचना दी. फल वाले तक मामले पहुंचा तो उसने पुलिस से शिकायत की. अब पुलिस इस शातिर ठग की तलाश कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज