अपना शहर चुनें

States

गुस्साये शख्स ने अपने ही परिवार पर किया हमला, कुल्हाड़ी से बेटा-बेटी समेत चार को उतारा मौत के घाट

सीवान में परिवार के चार लोगों की हत्या का आरोपी
सीवान में परिवार के चार लोगों की हत्या का आरोपी

Crime in Bihar: बिहार के सीवान (Siwan) में हुई इस घटना को आरोपी ने किन कारणों से अंजाम दिया है इसका पता नहीं लग सका है. पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 1, 2020, 10:15 AM IST
  • Share this:
सीवान. बिहार के सीवान (Siwan) में एक शख्स ने अपने ही परिवार के लोगों पर हमला कर दिया. आरोपी शख्स ने धारदार हथियार से काटकर एक पुत्री और तीन पुत्रों समेत चार लोगों की हत्या (Murder) कर दी. उसकी पत्नी और एक पुत्री गंभीर रूप से घायल है. घटना सीवान जिला के भगवानपुर थाना क्षेत्र के बलहा गांव की है.

जानकारी के मुताबिक आरोपी ने सभी को धारदार हथियार से काटकर मौत के घाट उतार दिया. वहीं इस घटना में जख्मी होकर भी जीवित बचे एक पुत्री और पत्नी को गंभीर हालत में इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है. एक साथ चार लोगों की मौत के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई.

आरोपी अवधेश चौधरी ने अपनी पुत्री ज्योति कुमारी, पुत्र अभिषेक कुमार, मुकेश कुमार और भोला कुमार को मौत के घाट उतार दिया. उसकी बेटी अंजलि कुमारी और पत्नी रीता देवी को गंभीर हालत में पटना रेफर किया गया है. घटना के आरोपी ने बताया कि वो कहीं बाहर से घूम कर आया था और इसी दौरान उसके मन में कुछ ऐसा हुआ कि उसने कुल्हाड़ी उठा ली.



कुल्हाड़ी उठाने के बाद उसने अपने घर परिवार के लोगों को निशाना बनाया और कुल्हाड़ी से ही वार करने लगा. इस घटना में उसने अपने चार बच्चों की हत्या कर दी. फिलहाल आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. आरोपी ने यह भी बताया कि घटना के बाद मैंने सीवान के डीएम और थाना को फोन लगाया लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया. इसके बाद पुलिस का गश्ती दल अचानक मेरे घर आया और मुझे पकड़ ले गया. पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल इस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है इसका पता नहीं लग सका है. मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है. (इनपुट- मृत्युंजय कुमार सिंह)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज