Home /News /crime /

दो बच्चों की हत्या कर थाने पहुंचा आरोपी

दो बच्चों की हत्या कर थाने पहुंचा आरोपी

सांकेतिक फोटो

सांकेतिक फोटो

    जांजगीर-चांपा जिले में दो मासूम बच्चों के नृशंस हत्या का मामला सामने आया है.

    जानकारी के अनुसार मामला अवैध संबंधों का माना जा रहा है. घटना पामगढ़ थाना क्षेत्र के बोरसी और पकरिया की है. बताया जा रहा है कि दोनों की हत्या एक ही व्यक्ति के द्वारा की गई है.

    घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है. दरअसल, आरोपी पत्नी के अवैध प्रेम संबंधों से बौखला कर दो मासूमों को मौत के घाट उतारकर दिया.

    दरअसल, पकरिया निवासी लोकनाथ टंडन को शक है कि उसकी पत्नी का अपने रिश्तेदार से अवैध संबंध है इस बात को लेकर वह अक्सर अपनी पत्नी से झगड़ा भी करता था, लेकिन बीते दिनों में कुछ ऐसा हुआ की वह खुद पर अपना नियंत्रण नहीं रख सका औरर उसने गुस्से दोनों बच्चों की हत्या कर दी.

    आरोपी ने पहले अपने ससुराली रिश्तेदार बोरसी निवासी अपने फूफा ससुर के पुत्र साहिल जिसकी उम्र 10 है उसकी हत्या की फिर वह पकरिया पुहंचा जहां उसने 7 साल के अपने साले सोनू को किसी बहाने बुलाया और उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी.

    दोनों घटना को अंजाम देने के बाद वह थाने जा पहुंचा और अपनी करतूत खुद ही बताने लगा जिससे पुलिस दंग रह गई. आरोपी लोकनाथ की निशानदेही पर दोनो मासूमों का शव बरामद किया गया है.

    Tags: Chhattisgarh news, Murder, Police, क्राइम, छत्तीसगढ़

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर