Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    गोरखपुर: अवैध संबंध में शादीशुदा महिला की हत्या, देवर निकला कातिल

    अवैध संबंध में शादीशुदा महिला की हत्या (File photo)
    अवैध संबंध में शादीशुदा महिला की हत्या (File photo)

    फिलहाल पुलिस (Police) ने आरोपी युवक को गिरफ्तार करने के साथ ही आलाकत्ल, मृतक महिला का मोबाइल (Mobile) बरामद कर लिया है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 8, 2020, 1:01 PM IST
    • Share this:
    गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां खोराबार थाना क्षेत्र के डांगीपार गांव में एक महिला की देवर ने गला काटकर हत्या (Murder) कर दी. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मृतका का पति मुंबई में रहकर पेंट पॉलिश का काम करता है. उसके तीन बच्चे भी हैं.

    जानकारी के अनुसार, शनिवार को डांगीपार गांव निवासी रिंकू देवी (38) पत्नी गुड्डू का शव अर्ध निर्मित मकान से लगभग सौ मीटर दूरी पर मिला था. घटना की जानकारी होते ही इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पूछताछ शुरू कर दी. थोड़ी ही देर में मृतका के देवर मोनू (35) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस द्वारा पूछताछ में आरोपी ने हत्या का कारण प्रेम संबंध बताया है. मृतका का पति मुंबई में रहकर पेंट पॉलिश का काम करता है. उसके तीन बच्चे भी हैं.

    ये भी पढे़ं- लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर 25 फीट नीचे खाई में पलटी कार, 2 की मौत



    इस मामले मे सीओ सुमित शुक्ला ने बताया कि महिला के देवर ने उसकी गला रेतकर हत्या की थी. क्योंकि शुरुआती छानबीन में अवैध संबंधों की बात सामने आने पर जब पुलिस ने महिला के देवर को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो मामले का सनसनीखेज खुलासा हुआ है. सीओ का कहना है कि मृतक महिला के देवर का अवैध संबंध था. बताया जा रहा है महिला और देवर में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. जिस पर गुस्से में आकर देवर ने गला रेतकर अपनी भाभी का कत्ल कर दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार करने के साथ ही आलाकत्ल, मृतक महिला का मोबाइल बरामद कर लिया है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज