अपना शहर चुनें

States

मेरठ में कोरोना टेस्ट करने गई टीम पर जानलेवा हमला, चार लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

आरोपी महिला और उसके बेटों ने महिला एएनएम वर्कर पर अचानक हमला बोल दिया और उसे मारपीट कर घायल कर दिया
आरोपी महिला और उसके बेटों ने महिला एएनएम वर्कर पर अचानक हमला बोल दिया और उसे मारपीट कर घायल कर दिया

स्वास्थ्य विभाग की टीम की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी महिला समेत चार लोगों के खिलाफ मारपीट, सरकारी कार्य में बाधा डालने, कोरोना संक्रमण अधिनियम व अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 24, 2020, 11:03 PM IST
  • Share this:
मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में कोरोना टेस्टिंग टीम (Corona Testing Team) पर हमले का मामला सामने आया है. गांव में टेस्ट (Corona Test) करने पहुंची टीम की सदस्य के साथ एक महिला और उसके बेटे ने जमकर मारपीट की. इस घटना के बाद टीम को वहां से बैरंग लौटना पड़ा. बाद में उनकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध एफआईआर (FIR) दर्ज की है. घटना कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के कासमपुर इलाके की है.

मिली जानकारी के मुताबिक कंकरखेड़ा के कासमपुर गली नंबर 26 में सोमवार को एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिला था. मंगलवार को स्वास्थ विभाग की टीम यहां लोगों की कोविड टेस्टिंग के लिए पहुंची थी. टीम के सदस्य ग्रामीणों को टेस्ट कराने के लिए जागरूक कर रहे थे तभी भीड़ में से एक महिला निकली और उसने सरिता कुमारी नाम की एएनएम पर हमला बोल दिया. आरोप है कि महिला के बेटों और घरवालों ने भी उसे पकड़ लिया और उसके साथ अभद्रता की और पिटाई की. इस दौरान पीड़िता जान बचाने के लिए गुहार लगाती रही, लेकिन वहां खड़े लोग तमाशबीन बने रहे. अचानक हुए जानलेवा हमला से वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया. इसके बाद टेस्टिंग टीम को मौके से बैरंग लौटना पड़ा.

स्वास्थ्य विभाग की टीम की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी महिला समेत चार लोगों के खिलाफ मारपीट, सरकारी कार्य में बाधा डालने, कोरोना संक्रमण अधिनियम व अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है. सीओ दारौला संजीव दीक्षित का कहना है कि स्वास्थ्य विभाग की एक महिला कर्मचारी को काफी चोट लगी है. उन्हें जिला अस्पताल में मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है. आरोपी महिला और अन्य लोगों पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज