• Home
  • »
  • News
  • »
  • crime
  • »
  • मेरठ: अजीबोगरीब चोरों के निशान पर रहती थी लड़कियां, चुपके से उड़ा लेते थे गारमेंट

मेरठ: अजीबोगरीब चोरों के निशान पर रहती थी लड़कियां, चुपके से उड़ा लेते थे गारमेंट

इलाके के लोगों द्वारा उपलब्ध कराए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने लड़कियों के कपड़ों को चुराने वाले शातिर चोरों को गिरफ्तार किया

इलाके के लोगों द्वारा उपलब्ध कराए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने लड़कियों के कपड़ों को चुराने वाले शातिर चोरों को गिरफ्तार किया

सदर बाजार पुलिस ने दोनों आरोपियों के पकड़े जाने के बाद राहत की सांस ली है. क्योंकि वो लड़कियों के कपड़े चुराने वाले इस गिरोह को लेकर हैरत में थी कि ऐसा कौन है जो सुखाने के लिए डाले गए लड़कियों के कपड़ों को टारगेट कर उन्हें चुराता है.

  • Share this:
मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में अजीबोगरीब चोर पुलिस के हत्थे चढ़े हैं. हाल ही में लड़कियों के कपड़े चुराने का सीसीटीवी (CCTV) फुटेज सामने आया था. पुलिस ने इसके आधार पर कार्रवाई करते हुए एक शख्स को गिरफ्तार किया था. मंगलवार को पकड़े गए चोर का साथी भी पुलिस के शिकंजे में आ गया. पकड़े जाने के बाद आरोपी ने कहा कि वो मज़ाक के लिए लड़कियों की गारमेंट (Ladies Garment) की चोरी करते थे. सीओ सूरज राय ने बताया कि यह शातिर अपराधी आदतन ऐसी चोरी करते थे. सदर बाजार पुलिस ने दोनों आरोपियों के पकड़े जाने के बाद राहत की सांस ली है. क्योंकि वो लड़कियों के कपड़े चुराने वाले इस गिरोह को लेकर हैरत में थी कि ऐसा कौन है जो सुखाने के लिए डाले गए लड़कियों के कपड़ों को टारगेट कर उन्हें चुराता है.

दरअसल कुछ समय पहले मेरठ के कुछ लोग सदर बाजार थाने अपनी अजीब शिकायत लेकर पहुंचे थे. लोगों ने बताया था कि कुछ लोग लड़कियों के कपड़े चुराकर रफूचक्कर हो जा रहे हैं. परेशान हाल जनता ने पुलिस को घटना का सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध करवाया था. वीडियो में दो युवक स्कूटी की डिक्की में लड़कियों के कपड़े रखते हुए स्पष्ट नजर आ रहे हैं. हैरान-परेशान लोगों ने ऐसी आशंका जताई थी कि हो सकता है यह तंत्र-मंत्र का हिस्सा हो. हालांकि गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ में ऐसी कोई बात सामने ऩहीं आई है.



पुलिस को लोगों के द्वारा जो सीसीटीवी फुटेज सौंपा गया था वो दोपहर के तकरीबन दो बजे का था. इस फुटेज में एक्टिवा पर सवार होकर दो युवक आए थे और मौका देखकर उन्होंने धूप में सूख रहे कपड़े चुराकर रफूचक्कर हो गए. लोगों में इस बात को लेकर डर बैठ गया कि कहीं यह तंत्र-मंत्र के जरिए कोई जादू टोना तो नहीं किया जा रहा है. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वो सिर्फ मजाक के लिए ऐसा करते थे. पुलिस का कहना है कि आरोपी काफी शातिर हैं और जेहनी (मानसिक) तौर पर बीमार हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज