गर्लफ्रेंड की स्कूटी से करता था लूट और झपटमारी, पुलिस ने पकड़ा

पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक बाइक और स्कूटी से वारदात को अंजाम देता था. सोने की चेन और मोबाइल छीनकर भाग जाता था. लगातार हो रही इन वारदातों के बाद स्पेशल स्टॉफ के इंस्पेक्टर अजय कुमार की देखरेख में एक टीम लगाई गई.

News18Hindi
Updated: May 1, 2019, 9:44 AM IST
गर्लफ्रेंड की स्कूटी से करता था लूट और झपटमारी, पुलिस ने पकड़ा
फाइल फोटो.
News18Hindi
Updated: May 1, 2019, 9:44 AM IST
लूट और झपटमारी की वारदातों से परेशान दिल्ली पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. युवक की गिरफ्तारी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर की गई है. पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक बाइक और स्कूटी से वारदात को अंजाम देता था.

सोने की चेन और मोबाइल छीनकर भाग जाता था. लगातार हो रही इन वारदातों के बाद स्पेशल स्टॉफ के इंस्पेक्टर अजय कुमार की देखरेख में एक टीम लगाई गई. टीम ने वारदात की जगहों पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले. जांच में सामने आया कि बाइक और स्कूटी पर वारदात की जा रही हैं. एक खास रंग की स्कूटी हर बार वारदात में इस्तेमाल हो रही है.

पीना तो दूर नहाने और सिंचाई के लायक भी नहीं रहा इस नदी का पानी

एक बार तो घटना के बाद भागते हुए स्कूटी फिसल भी गई थी. पुलिस ने इसी स्कूटी के आधार पर जांच शुरु कर दी. इसी बाद आरोपी पवन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में खुलासा हुआ कि पवन शादीशुदा है. लेकिन शादी से पहले की उसकी एक गर्लफ्रेंड है.

डेढ़ साल के बच्चे की हत्या कर आठ साल के लड़के ने लिया भाई की पिटाई का बदला

उसी को सोने की चेन और महंगे गिफ्ट देने के लिए पवन लूट की वारदातों को अंजाम देता था. लेकिन लूट और झपटमारी करने के लिए पवन गर्लफ्रेंड की स्कूटी इस्तेमाल करता था. पुलिस अभी इस मामले की आगे और भी जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-
Loading...

नौकरी ही नहीं अपना बेटा भी खो चुके हैं वाराणसी से चुनाव लड़ने वाले तेज बहादुर

 OLX पर ये गिरोह ऐसे कर रहा है ठगी, भूले से भी न करें ये 5 काम

अगर आपके बैंक खाते में ऐसे हुआ है ऑनलाइन फ्रॉड, तो वापस मिलेगी पूरी रकम
First published: May 1, 2019, 9:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...