अपना शहर चुनें

States

कानपुर: दोस्त की नाबालिग बहन को अगवा कर किया गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

दोस्त की नाबालिग बहन को अगवा कर किया गैंगरेप (File photo)
दोस्त की नाबालिग बहन को अगवा कर किया गैंगरेप (File photo)

नाबालिग किशोरी ने आरोपी युवकों पर तीन अलग-अलग स्थानों पर ले जाकर दुष्कर्म (Gangrape) का आरोप लगाया. पुलिस ने पॉक्सो सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2020, 7:22 AM IST
  • Share this:
कानपुर. यूपी के कानपुर (Kanpur) जिले में एक नाबालिग किशोरी (Minor Girl) के साथ चार युवकों ने अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) किया. दूसरे दिन रविवार शाम को जब किशोरी आरोपियों के चंगुल से छूटकर घर पहुंची. तो उसने परिजनों को जानकारी दी. जिसके बाद परिजनों ने थाने जाकर शिकायत की. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस दो फरार युवकों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

घटना कानपुर के चकेरी क्षेत्र की है. जानकारी के अनुसार 14 वर्षीय किशोरी की एक युवक साहिल से फोन पर अक्सर बातचीत होती थी. आरोपी युवक पीड़ित किशोरी के भाई के दोस्त हैं. साहिल ने किशोरी को फोन कर मिलने के लिए बुलाया. जहां पर साहिल के अलावा उसके साथी राहुल सोनकर, वीके राजपूत और मिथुन सोनकर भी मौजूद थे. चारों युवक किशोरी को अगवा कर नई सब्जीमंडी में एक मकान में ले गए. जहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया. वहीं बेटी के घर न पहुंचने पर परिजनों ने थाने जाकर उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई.


किशोरी आरोपियों के चंगुल से छूटकर वापस घर पहुंची और परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी. जिसके बाद परिजन थाने पहुंचे और पुलिस से मामले की शिकायत की. पीड़ित किशोरी ने बताया कि आरोपियों ने उसके साथ तीन अलग-अलग स्थानों पर ले जाकर दुष्कर्म किया है. पुलिस के मुताबिक किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा गया है. साथ ही गुमशुदगी के मामले में सामूहिक दुष्कर्म समेत पॉक्सो एक्ट की धारा लगाई गई है. मामले में दो आरोपियों राहुल और मिथुन सोनकर को गिरफ्तार किया गया है. उनसे पूछताछ कर अन्य दो की तलाश की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज