Home /News /crime /

कानपुर: दोस्त की नाबालिग बहन को अगवा कर किया गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

कानपुर: दोस्त की नाबालिग बहन को अगवा कर किया गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

(सांकेतिक तस्वीर)

(सांकेतिक तस्वीर)

नाबालिग किशोरी ने आरोपी युवकों पर तीन अलग-अलग स्थानों पर ले जाकर दुष्कर्म (Gangrape) का आरोप लगाया. पुलिस ने पॉक्सो सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया.

कानपुर. यूपी के कानपुर (Kanpur) जिले में एक नाबालिग किशोरी (Minor Girl) के साथ चार युवकों ने अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) किया. दूसरे दिन रविवार शाम को जब किशोरी आरोपियों के चंगुल से छूटकर घर पहुंची. तो उसने परिजनों को जानकारी दी. जिसके बाद परिजनों ने थाने जाकर शिकायत की. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस दो फरार युवकों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

घटना कानपुर के चकेरी क्षेत्र की है. जानकारी के अनुसार 14 वर्षीय किशोरी की एक युवक साहिल से फोन पर अक्सर बातचीत होती थी. आरोपी युवक पीड़ित किशोरी के भाई के दोस्त हैं. साहिल ने किशोरी को फोन कर मिलने के लिए बुलाया. जहां पर साहिल के अलावा उसके साथी राहुल सोनकर, वीके राजपूत और मिथुन सोनकर भी मौजूद थे. चारों युवक किशोरी को अगवा कर नई सब्जीमंडी में एक मकान में ले गए. जहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया. वहीं बेटी के घर न पहुंचने पर परिजनों ने थाने जाकर उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई.



किशोरी आरोपियों के चंगुल से छूटकर वापस घर पहुंची और परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी. जिसके बाद परिजन थाने पहुंचे और पुलिस से मामले की शिकायत की. पीड़ित किशोरी ने बताया कि आरोपियों ने उसके साथ तीन अलग-अलग स्थानों पर ले जाकर दुष्कर्म किया है. पुलिस के मुताबिक किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा गया है. साथ ही गुमशुदगी के मामले में सामूहिक दुष्कर्म समेत पॉक्सो एक्ट की धारा लगाई गई है. मामले में दो आरोपियों राहुल और मिथुन सोनकर को गिरफ्तार किया गया है. उनसे पूछताछ कर अन्य दो की तलाश की जा रही है.

Tags: Gang Rape, Kanpur Police, Minor girl rape, UP news, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर