• Home
  • »
  • News
  • »
  • crime
  • »
  • UP: दो बच्चों के बाप ने 7 साल की मासूम के मुंह में कपड़ा ठूंसकर किया रेप, गिरफ्तार

UP: दो बच्चों के बाप ने 7 साल की मासूम के मुंह में कपड़ा ठूंसकर किया रेप, गिरफ्तार

दो बच्चों के बाप ने 7 साल की मासूम के मुंह में कपड़ा ठूंसकर किया रेप

दो बच्चों के बाप ने 7 साल की मासूम के मुंह में कपड़ा ठूंसकर किया रेप

बासगांव सर्किल के डिप्टी एसपी (Dy SP) नितेश सिंह ने बताया कि बच्ची की मां ने गांव के आरोपी सिंटू राव के खिलाफ गगहा थाने में तहरीर दी.

  • Share this:
गोरखपुर. गोरखपुर (Gorakhpur) के गगहा इलाके के एक गांव फिर हैवानियत की घटना सामने आई. जहां दो बच्चों के बाप ने 7 साल की बच्ची के साथ मुंह में कपड़ा ठूंसकर गांव के किनारे बंधे पर स्थित झोपड़ी में रेप (Rape) कर दिया. बच्ची को खोजते हुए मां पहुंची तो वह वहां खून से लथपथ पड़ी थी. आरोपित मौके से भाग निकला. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित सिंटू राव को गिरफ्तार कर लिया.

बताया जा रहा है कि सिंटू, रेप के मामले में पहले भी मुम्बई में जेल जा चुका है. वहां से छूटकर पांच महीने पहले ही गांव आया था. जानकारी के मुताबिक बच्ची के पिता भैंस चराने चले गए थे. जबकि बच्ची की मां बगल में घास साफ कर रही थी. तभी सिंटू ने बच्ची को अकेला पाकर उसके साथ हैवानियत की.

ये भी पढे़ं- जवानों का हौसला बढ़ाने भारत के आखिरी गांव पहुंचे सीएम योगी, 'भारत माता की जय' के लगे नारे

बासगांव सर्किल के डिप्टी एसपी नितेश सिंह ने बताया कि बच्ची की मां ने गांव के आरोपी सिंटू राव के खिलाफ गगहा थाने में तहरीर दी. गगहा पुलिस ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर आरोपी व्यक्ति को बड़गों मोड़ से गिरफ्तार कर लिया. वहीं बच्ची का मेडिकल कराया जा रहा है.



दो बेटियों का बाप है आरोपी
सात साल की बच्ची से रेप करने वाला आरोपित सिन्टू खुद दो बेटियों का बाप है. बड़ी बेटी 14 साल तो छोटी 16 साल की है. आरोपित का पांच साल से उसकी पत्नी से कोई रिश्ता नहीं है. पांच साल पहले दोनों बेटियों को लेकर पत्नी कोलकत्ता चली गई है. कोलकता में रह कर गुजार-बसर के लिए कुछ काम करती है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज