Home /News /crime /

Delhi Crime: मह‍िला को 500 की गड्डी द‍िखाकर थमा गए कागज, सोने के गहने लेकर हुए फुर्र

Delhi Crime: मह‍िला को 500 की गड्डी द‍िखाकर थमा गए कागज, सोने के गहने लेकर हुए फुर्र

 क‍िराड़ी के अमन व‍िहार इलाके में ठगों ने एक मह‍िला को कागज की गड्डी थमाकर उससे सोने के गहने ठग ल‍िए. (सांकेत‍िक तस्‍वीर)

क‍िराड़ी के अमन व‍िहार इलाके में ठगों ने एक मह‍िला को कागज की गड्डी थमाकर उससे सोने के गहने ठग ल‍िए. (सांकेत‍िक तस्‍वीर)

Delhi Crime: क‍िराड़ी के अमन व‍िहार इलाके में ठगों ने एक मह‍िला को कागज की गड्डी थमाकर उससे सोने के गहने ठग ल‍िए. ठगी के बाद अज्ञात बदमाश मौके से फरार हो गए. मह‍िला की श‍िकायत पर द‍िल्‍ली पुल‍िस ने मामला दर्ज कर ल‍िया और बदमाशों की तलाश में जुट गई है. इसको लेकर आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी अपने कब्‍जे में ल‍िया है और आरोप‍ियों की पहचाने करने में जुटी है.

अधिक पढ़ें ...

    नई द‍िल्‍ली. द‍िल्‍ली के क‍िराड़ी के अमन व‍िहार इलाके में ठगों ने एक मह‍िला को कागज की गड्डी थमाकर उससे सोने के गहने ठग ल‍िए. ठगी के बाद अज्ञात बदमाश मौके से फरार हो गए. मह‍िला की श‍िकायत पर द‍िल्‍ली पुल‍िस (Delhi Police) ने मामला दर्ज कर ल‍िया और बदमाशों की तलाश में जुट गई है. इसको लेकर आसपास के सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) को भी अपने कब्‍जे में ल‍िया है और आरोप‍ियों की पहचाने करने में जुटी है.

    जानकारी के मुताबिक पीड़‍ित महिला किराड़ी अमन विहार इलाके की रहने वाली है. वह अपने परिवार के साथ रहती है. जिन्होंने पुलिस को बताया कि वह जगदंबा मार्किट से सब्जी खरीदने गई थी. करीब शाम पांच बजे जब वह कर्ण पब्लिक स्कूल के पास पहुंची तो एक नाबालिग अपने अन्य साथी के साथ मिला.

    ये भी पढ़ें: Delhi Crime: अफगानी नागर‍िक की गोली मार कर हत्या, वजीराबाद के खाली प्‍लॉट में मि‍ली डेडबॉडी  

    जिन्होंने रास्ते में ही उसे रोक लिया. उसमें से एक ने कहा कि हमारे पास 500 रुपए की गड्डी है जिसको आप बैंक में जमा करवा दो. हमारा खाता नहीं हैं. उसने कपड़े में गड्डी भी दिखाई, जिसमें 500 रुपए का नोट दिखाई दिया. बदले में दोनों ने उससे उसके सोने के गहने मांगे. उसने तुरंत दो सोने की अंगूठी, चैन और टॉप्स उतारकर दे दिए. दोनों ने उसको कपड़े में रखी गड्डी थमा दी.

    दोनों वहां से चले गए, जबकि वह भी गड्डी को लेकर अपने घर आ गई. जब उसने सिलाई लगे कपड़े की सिलाई हटाकर गड्डी देखी तो उसके होश उड़ गए. उसमें कागज के सिवाय कुछ नहीं था. वह तुरंत वारदात वाली जगह पर पहुंची जहां पर दोनों लड़के नहीं थे. परिवार वालों को ठगी होने की बात बताई जिसके बाद पुलिस को वारदात की जानकारी दी. अब पुल‍िस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आरोप‍ियों की तलाश शुरू कर दी है.

    Tags: Crime News, Delhi Crime, Delhi news, Delhi police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर