लाइव टीवी

गलती से खेत में चली गई बकरी, दबंगों ने की महिला की पिटाई

ETV UP/Uttarakhand
Updated: June 23, 2017, 9:04 AM IST

भले ही प्रदेश में सरकार बदल गयी हो लेकिन बहराइच में पुलिस का काम करने का तरीका नहीं बदला है. आज भी महिलाओं को थाने से इंसाफ मिलने के बजाय उन्हें थाने से धमकी देकर भगा दिया जाता है.

  • Share this:
भले ही प्रदेश में सरकार बदल गयी हो लेकिन बहराइच में पुलिस का काम करने का तरीका नहीं बदला है. आज भी महिलाओं को थाने से इंसाफ मिलने के बजाय उन्हें थाने से धमकी देकर भगा दिया जाता है.

ताजा मामला बहराइच के थाना रामगांव क्षेत्र के रमवापुर गढ़वा नौतला का है जहां दबंगो द्वारा घर में घुस कर महिला की पिटाई किये जाने से उसका गर्भपात होने का मामला सामनें आया है. घटना के बाद से पीड़ित परिवार दहशत के साए में जीने को मजबूर है.

पुलिस की संवेदनहीनता का आलम यह है कि इंसाफ के लिए थाने गई पीड़िता को जेल भेजने की धमकी देकर भगा दिया गया. हालांकि सीओ महसी नें घटना की प्राथमिकी दर्ज कर दोषियो पर कार्यवाही की बात कह रहे हैं.

पालीथीन में भ्रूण लेकर रोती सिसकती थाने का चक्कर काट रही है. यह महिला जिले के थाना रांमगांव क्षेत्र के रमवापुर की निवासी है तीन पूर्व गांव के दबंगो नें इसके घर में घुस कर इसे और इसकी बूढ़ी सास और जेठ की जमकर पिटाई की दबंगो की पिटाई से गर्भवती रेशमा का तीन माह का गर्भ गिर गया.

इसका कसूर बस इतना था कि इसकी बकरी दबंगो के खेत में चली गयी थी जिससे वह इतना आक्रोशित हो गए कि घर में घुस कर जो मिला उसकी जमकर पिटाई कर दी. पीड़ित महिला इंसाफ के लिए तीन दिनो से थाने का चक्कर काट रही है लेकिन उसे इंसाफ मिलना दूर थाने से उसे धमकी देकर भगा दिया गया.

पीड़िता और वृद्ध सास को थाने से न भागने पर जेल भेज देने की धमकी दी गयी. हालांकि ईटीवी की पहल पर सीओ महसी ने मामले को गम्भीरता से लेते हुऐ थानाध्यक्ष को मामला दर्ज कर दोषियों पर कार्यवाही के निर्देश दिये हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बहराइच से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 23, 2017, 8:30 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर