मां ने 4 महीने के बच्चे की तोड़ी 28 हड्डियां, रोने की आवाज से बाप को मिलता था सुकून!

22 साल की एलेक्सेंड्रा कोपिनस्का और एडम जेनडर्जेक दोषी पाए गए, दोनों को 8 साल की सजा हुई

News18Hindi
Updated: January 15, 2019, 12:18 PM IST
मां ने 4 महीने के बच्चे की तोड़ी 28 हड्डियां, रोने की आवाज से बाप को मिलता था सुकून!
4 महीने के बच्चे के साथ हैवानियत, मां-बाप ने तोड़ी 28 हड्डियां!
News18Hindi
Updated: January 15, 2019, 12:18 PM IST
आपने अकसर हैवानियत के किस्से पढ़े या सुने होंगे लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि सिर्फ 4 महीने के बच्चे की उसी के मां-बाप ने हड्डियां तोड़ दी हों. इंग्लैंड में एक ऐसा ही एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां के एसेक्स शहर में एक कपल अपने बच्चे की 28 हड्डियां तोड़ने का दोषी पाया गया है. अफसोस की बात ये है कि बच्चा सिर्फ 4 महीने का है. होव क्राउन कोर्ट ने 22 साल की एलेक्सेंड्रा कोपिनस्का और एडम जेनडर्जेक को 8 साल की कठोर सजा सुनाई है.

ऐसे सामने आया मामला

बच्चे के साथ हैवानियत का ये मामला तब सामने आया जब उसे ब्राइटन के रॉयल एलेक्सेंडर चिल्ड्रन अस्पताल लाया गया. न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक उस वक्त बच्चे के बाएं हाथ पर फ्रैक्चर था. अस्पताल के स्टाफ ने बच्चे के हाथ ही नहीं पूरे शरीर का एक्सरे किया, जिसकी रिपोर्ट देख उनके होश उड़ गए. डॉक्टरों ने बच्चे के शरीर पर कुल 28 फ्रैक्चर देखे. बच्चे की पसलियां, घुटने और टखने में फ्रैक्चर थे. जब मां-बाप से फ्रैक्चर के बारे में पूछा गया तो वो इसका कोई जवाब नहीं दे सके. पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि बच्चे के साथ 4 से 6 हफ्ते पहले मारपीट की गई थी. जिसमें उसके शरीर की कुल 28 हड्डियां टूट गई.



22 साल की एलेक्सेंड्रा कोपिनस्का और एडम जेनडर्जेक जेल भेजे गए


एलेक्सेंड्रा कोपिनस्का और एडम जेनडर्जेक दोनों बेरोजगार थे और उन्होंने ऐसी क्रूरता भरी हरकत क्यों की इसका उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. हालांकि जब अदालत में इस मामले की सुनवाई चल रही थी तो जज भी इस भयानक मामले को देखकर सिहर उठी. उन्होंने इस मामले को अपने करियर का सबसे भयानक केस बताया. बच्चे की बात करें तो वो अस्पताल में भर्ती है और उसका इलाज चल रहा है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर