होम /न्यूज /crime /Shivpuri News: चोरों ने दिया पुलिस को खुला चैलेंज, एक रात में ही पांच घरों में की चोरी

Shivpuri News: चोरों ने दिया पुलिस को खुला चैलेंज, एक रात में ही पांच घरों में की चोरी

शिवपुरी में चोर बेखौफ हो गए हैं. यहा के इलाके में चोरों ने एक रात में ही पांच घरों को निशाना बनाया और लाखों के जेवरात औ ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट: सुनील रजक

शिवपुरी: जिले में चोर इस कदर बेखौफ हैं कि यहां उन्होंने एक ही रात में पांच घरों में धावा बोलकर लाखों की चोरी कर ली. उनकी इस जुर्रत ने पुलिस को सीधा चैलेंज दिया है. शिवपुरी के दिनारा में बीती रात एक साथ 5 घरों में चोरी हुई है. चोरों ने इन घरों से लाखों रुपये की नकदी सहित जेवरात पर हाथ साफ कर दिया है. अब पुलिस इन चोरों की खोजबीन में लगी है.

जानकारी के अनुसार शिवपुरी के दिनारा में रहने वाले दो सगे भाई दिनेश पाल और शिवकुमार पाल के घर से चोर नकदी समेत जेवरात बटोर ले गए. वारदात के वक्त दोनों भाई घर पर ही मौजूद थे, तब भी उन्हें भनक तक नहीं लगी. उन दोनों भाइयों के अनुसार उनके घर से चोर चार लाख रुपये का सामान चोरी कर ले गए हैं.

दो पड़ोसियों को भी लगाया चूना

इन दो घरों में चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद चोरों ने लगभग आधा किलोमीटर दूर सुनील केवट के घर पर धावा बोल दिया. यहां से साठ हजार रुपये कैश सहित कीमती सामान उठा ले गए. साथ ही सुनील के पड़ोसी के घर को भी निशाना बनाया. यहां रहने वाले खच्चु केवट के घर में चोर घुस गए और 38 हजार रुपये कैश एवं जेवरात चोरी कर लिए.

इस घर से एलईडी ही उठा ले गए

इलाके के चार घरों को निशाना बनाने के बाद भी चोर नहीं रुके. वहीं एक और घर में धावा बोल दिया. चोर रवि केवट के घर में घुसे चोरों को जब कुछ खास सामान नहीं मिला तो वे वहां लगी 15 हजार की एलईडी ही उठा ले गए. सुबह जब लोगों को चोरी का पता चला तो लोगों ने पुलिस को सूचना दी. दिनारा थाने की पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है.

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें