होम /न्यूज /crime /श्रद्धा से भी खौफनाक मर्डर! विशाखापत्तनम में ड्रम में मिले महिला के शव के टुकड़े, 1 साल से बंद पड़ा था घर

श्रद्धा से भी खौफनाक मर्डर! विशाखापत्तनम में ड्रम में मिले महिला के शव के टुकड़े, 1 साल से बंद पड़ा था घर

पुलिस को संदेह है कि डेड बॉडी एक साल से अधिक पुराना हो सकता है. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस को संदेह है कि डेड बॉडी एक साल से अधिक पुराना हो सकता है. (सांकेतिक तस्वीर)

Crime News: दिल्ली में श्रद्धा वालकर की हत्या के बाद देश भर में इस तरह के मामलों की बाढ आ गई है. ताजा मामला आंध्र प्रदे ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

एक साल से बंद पड़े घर में रखे ड्रम में एक महिला के शरीर के अंग मिले.
पुलिस को संदेह है कि डेड बॉडी एक साल से अधिक पुरानी हो सकती है.
शुरुआती जांच के मुताबिक शव को एक साल पहले टुकड़ों में काट दिया गया था,

हैदराबाद. आफताब अमीन पूनावाला की पिछले महीने दिल्ली में कथित तौर पर अपनी लिव-इन गर्लफ्रेंड श्रद्धा वालकर की हत्या करने और उसके शरीर के 35 टुकड़े करने के आरोप में गिरफ्तारी के बाद से देश भर में इस तरह की घटनाओं की मानों बाढ़ सी आ गई है. ताजा घटना आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम से सामने आई है. जहां एक बंद पड़े किराए के घर में रखे एक महिला के शरीर के अंग ड्रम में मिले हैं. पुलिस को शक है कि डेड बॉडी एक साल से अधिक समय से घर में पड़ी हुई थी.

NDTV के अनुसार किराएदार द्वारा 1 साल से किराया नहीं दिए जाने पर मकान मालिक ने दरवाजा तोड़ा तो महिला शरीर के अंग ड्रम में मिले. विशाखापत्तनम शहर के पुलिस आयुक्त श्रीकांत ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि घटना तब सामने आई जब मकान मालिक ने घर में मौजूद सामान हटाने के लिए ताला तोड़ा. उन्होंने बताया कि जून 2021 में किराएदार ने पत्नी के गर्भवती होने का हवाला देकर बिना बकाया किराया दिए मकान खाली कर दिया था.

पुलिस आयुक्त ने बताया कि कहा जाता है कि वह एक बार पिछले दरवाजे से घर में आया था, लेकिन अभी तक मालिक को भुगतान नहीं किया था. एक साल से अधिक समय तक इंतजार करने के बाद मकान मालिक ने किरायेदार का सामान हटाने के लिए घर का ताला तोड़ा तो ड्रम में एक महिला के शरीर के अंग बरामद हुए.

पढ़ें- बिहार में श्रद्धा वाल्कर की तरह महिला की हत्या, सिरफिरे ने हाथ-पैर सहित कई अंग काटा

पुलिस के अनुसार शुरुआती सबूतों से पता चलता है कि शव को एक साल पहले टुकड़ों में काट दिया गया था, जिसके बारे में अब पता चला है. पुलिस आयुक्त ने बताया कि शव घर में रह रहे किराएदार की पत्नी का हो सकता है. उन्होंने बताया कि मकान मालिक ने इस मामले की शिकायत की है. मकान मालिक की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. साथ ही आरोपी को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान जारी कर दी गया है.

Tags: Andhra paradesh, Butal murder, Crime News

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें