अपना शहर चुनें

States

मुजफ्फरपुर में अवैध शराब का धंधा करने के आरोप में चार गिरफ्तार, हथियार और 50 लाख कैश बरामद

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए छापेमारी कर आरोपियों के घर से हथियार, कारतूस और लाखों का कैश बरामद किया है (प्रतीकात्मक तस्वीर)
पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए छापेमारी कर आरोपियों के घर से हथियार, कारतूस और लाखों का कैश बरामद किया है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस ने रसूलपुर गांव से गिरफ्तार आरोपी विरेन्द्र ठाकुर के घर से एक देसी रायफल, दो देसी पिस्तौल, तीन मैगजीन, दो कारतूस, 26 लीटर विदेशी शराब और गांव के ही राहुल कुमार नामक एक अन्य अवैध शराब कारोबारी के घर से 49 लाख 98 हजार रूपये बरामद किए हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2021, 12:03 AM IST
  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) जिले में अवैध शराब कारोबार (Illegal Liquor Trade) का पर्दाफाश हुआ है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर अवैध शराब (Hooch) का धंधा करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके कब्जे से 49 लाख 98 हजार रूपये बरामद किया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) जयंतकांत ने मंगलवार को बताया कि अवैध शराब के कारोबार और भंडारण से संबंधित प्राप्त सूचना के आधार पर पुलिस अधीक्षक (नगर) के नेतृत्व में करजा थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव में विरेन्द्र ठाकुर और राहुल कुमार के घर पर छापामारी की गई. इस दौरान पुलिस ने अवैध शराब का धंधा करने के आरोप में विरेन्द्र ठाकुर, राहुल कुमार, अभ्यानन्द शर्मा उर्फ टिंकु शर्मा तथा आलोक रंजन उर्फ भोला को गिरफ्तार किया.

उन्होंने कहा कि ठाकुर के घर से पुलिस ने एक देसी रायफल, दो देसी पिस्तौल, तीन मैगजीन, दो कारतूस, 26 लीटर विदेशी शराब और रसूलपुर गांव के ही राहुल कुमार नामक एक अन्य अवैध शराब कारोबारी के घर से 49 लाख 98 हजार रूपये बरामद किए हैं.

बता दें कि बिहार में सरकार द्वारा अप्रैल 2016 से पूर्ण शराबबंदी लागू कर रखा है. इसके तहत राज्य में शराब बेचने और खरीदने पर पूर्ण पाबंदी है. यदि कोई इस आदेश का उल्लंघन करता हुआ पाया जाता है तो नियमों के अनुसार उसके विरुद्ध केस दर्ज कर कार्रवाई की जाती है. (भाषा से इनपुट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज