Home /News /crime /

नक्सलियों ने साप्ताहिक बाजार में की फायरिंग, थाने के बाहर पुलिस जवान को मारी गोली

नक्सलियों ने साप्ताहिक बाजार में की फायरिंग, थाने के बाहर पुलिस जवान को मारी गोली

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सलियों ने रविवार को गादीरास सप्ताहिक बाजार में फायरिंग कर दी. नक्सलियों की इस फायरिंग में एक आरक्षक को गोली लग गई. यह घटना सुकमा जिला मुख्यालय से 18 किमी दूर गादीरास सप्ताहिक बाजार में सुबह 9 बजे हुई. आरक्षक के पेट एवं हाथ में गोली लगी है.

अधिक पढ़ें ...
    छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सलियों ने रविवार को गादीरास सप्ताहिक बाजार में फायरिंग कर दी. नक्सलियों की इस फायरिंग में एक आरक्षक को गोली लग गई. यह घटना सुकमा जिला मुख्यालय से 18 किमी दूर गादीरास सप्ताहिक बाजार में सुबह 9 बजे हुई. यहां नक्सलियों की स्मॉल एक्शन टीम ने बाजार की सुरक्षा में लगे एक सहायक आरक्षक को गोली मार दी. घायल जवान की पहचान माड़वी कोसा के रूप में हुई है. जवान माड़वी कोसा को पेट में गोली लगी है.

    आरक्षक के पेट एवं हाथ में गोली लगी है. घायल अवस्था में उसे सुकमा जिला अस्पताल लाया गया, लेकिन जवान की बिगड़ती हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद जगदलपुर रैफर कर दिया गया है.

    सूत्रों के अनुसार, सुबह करीब 9 बजे 5-6 नक्सली जो ग्रामीणों की वेशभूषा में थे, थाने के गेट के सामने पहुंचे और वहां तैनात आरक्षक पर फायरिंग कर दी.

    गादीरास में साप्ताहिक बाजार होने के कारण गोलीबारी के बाद अफरा-तफरी मच गई और देखते ही देखते बाजार खाली हो गया. इसी भगदड़ का फायदा उठाते हुए सभी नक्सली वहां से फरार हो गए. वारदात की पुष्टि करते हुए सुकमा एसपी आईके एलेसेला ने बताया कि हमलावर नक्सलियों की तलाश में संदिग्ध ठिकानों की ओर पुलिस पार्टी रवाना कर दी गई है.

    Tags: Naxal attack, Sukma news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर