नोएडा: दोस्ती टूटी तो बॉयफ्रेंड ने युवती की अश्लील तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर डाला, गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि आरोपी सूरज ने युवती से दोस्ती टूटने के बाद उसे बदनाम करने की नीयत से उसकी अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर डाल दिया था

गौतमबुद्ध नगर के अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि सेक्टर 39 थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने रविवार की रात को थाना सेक्टर 39 में रिपोर्ट दर्ज करायी थी कि उसकी बेटी की अश्लील फोटो और वीडियो सूरज नाम युवक ने सोशल मीडिया (Social Media) पर डाली है

  • Share this:
    नोएडा. दिल्ली से सटे नोएडा (Noida) में युवती की अश्लील फोटो (Nude Photo) सोशल मीडिया (Social Media) पर डालने का मामला सामने आया है. नोएडा पुलिस ने इस मामले में सोमवार को एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि सेक्टर 39 थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने रविवार की रात को थाना सेक्टर 39 में रिपोर्ट दर्ज करायी थी कि उसकी बेटी की अश्लील फोटो और वीडियो सूरज नाम युवक ने सोशल मीडिया पर डाली है.

    उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने सोमवार की शाम आरोपी सूरज को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने कहा कि पूछताछ में पता चला है कि आरोपी सूरज ने युवती से दोस्ती टूटने के बाद उसे बदनाम करने की नीयत से उसकी अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर डाल दिया था.



    वहीं एक अन्य घटना में सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के ही अंतर्गत सेक्टर 36 में रहने वाली एक युवती से उसके रिश्तेदार द्वारा चाकू के बल पर कथित रूप से रेप का मामला सामने आया है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज करने से मना कर दिया जिसके बाद युवती ने कोर्ट से गुहार लगाई. अदालत के कहने पर पुलिस ने मामला दर्ज कार्रवाई में जुट गई है.

    अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि सेक्टर-39 में एक युवती ने शिकायत दर्ज कराई है कि वर्ष 2020 में उसके भाई की शादी आगरा की रहने वाली मोनिका से हुई थी. उन्होंने बताया कि पीड़िता के अनुसार उसकी भाभी का भाई अविनाश प्रताप सिंह कुछ समय बाद अपनी बहन से मिलने नोएडा स्थित उनके घर आया था. उसने एक दिन मौका देखकर चाकू के बल पर उसके साथ रेप किया. (भाषा से इनपुट)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.