मथुरा: नोएडा एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में 2 लाख का इनामी बदमाश ढेर, दो राज्यों की पुलिस को थी तलाश

वाटेंड अपराधियों के खिलाफ यूपी पुलिस की कार्रवाई जारी है.
वाटेंड अपराधियों के खिलाफ यूपी पुलिस की कार्रवाई जारी है.

नोएडा एसटीएफ (Noida STF) के एसपी आरके मिश्रा ने बताया कि मृत बदमाश अनिल के खिलाफ हाइवे पर लूट, डकैती के साथ-साथ दुष्कर्म के कई मामले मथुरा, अलीगढ़ और हरियाणा के पलवल में दर्ज हैं.

  • Share this:
मथुरा. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के आदेश पर इनामी बदमाश उत्तर प्रदेश पुलिस के निशाने पर बने हुए हैं. यूपी पुलिस ऐसे शातिर अपराधियों की लिस्ट तैयार कर उनपर शिकंजा कसने में लगी हुई है. इसी क्रम में आज नोएडा की एसटीएफ (Noida STF) यूनिट एवं मथुरा पुलिस की संयुक्त मुठभेड़ (Encounter) में दो लाख का इनामी बदमाश अमित को ढेर कर दिया गया.

दरअसल नोएडा एसटीफ और मथुरा पुलिस की संयुक्त टीम को हाइवे पर लूट, डकैती और दुष्कर्म को अंजाम देने वाले घुमंतू जनजातीय गैंग से नौझील क्षेत्र में मुठभेड़ हुई. जिसमें एक बदमाश को गोली लगी. उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृत बदमाश की पहचान अनिल उर्फ अमित उर्फ जूथरा, बनपोई थाना, फरुखाबाद निवासी के रूप में हुई.

नोएडा एसटीएफ के एसपी आरके मिश्रा ने बताया कि अनिल के खिलाफ हाइवे पर लूट, डकैती के साथ-साथ दुष्कर्म के कई मामले मथुरा, अलीगढ़ और हरियाणा के पलवल में दर्ज हैं. उस पर दो लाख रुपये का इनाम, जिसमें से मथुरा में एक लाख, अलीगढ़ में पचास हजार और पलवल में पचास हजार, घोषित हो था.



बता दें कि इसी साल जनवरी में अनिल ने अपने साथियों के साथ मिलकर केएमपी रोड, पलवल में गाड़ी पंक्चर कर सवारियों से लूटपाट की थी. फिर 14 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज