लाइव टीवी

CRIME: पावंटा साहिब में लाश के कुछ हिस्से जलाने के मामले का पर्दाफाश, 6 ​गिरफ्तार

Rajesh Kumar | ETV Haryana/HP
Updated: August 26, 2017, 2:20 PM IST
CRIME: पावंटा साहिब में लाश के कुछ हिस्से जलाने के मामले का पर्दाफाश, 6 ​गिरफ्तार
रोहित मालपानी, एसपी, सिरमौर

हिमाचल प्रदेश में सिरमौर जिले के पावंटा साहिब के बाएंकुआं गांव में युवती की हत्या हो गई. हत्या के बाद लाश दबाने और लाश के कुछ हिस्से जलाने का सनसनी खेज मामले का पर्दाफाश हुआ है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश में सिरमौर जिले के पावंटा साहिब के बाएंकुआं गांव में युवती की हत्या हो गई. हत्या के बाद लाश दबाने और लाश के कुछ हिस्से जलाने का सनसनी खेज मामले का पर्दाफाश हुआ है. पुलिस ने इस संबंध में लगभग आधे दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है. इस मामले को दबाने के आरोप में पंचायत के प्रतिनिधियों पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है.

दरअसल बुधवार को बाएंकुआं गांव के नाले में उक्त युवती का आधा शव मिला था. युवती की मां और ताई ने बूरी तरह सड़ गल चुके शव की पहचान कपडों के आधार पर की और परिजनों ने पंचायत के कुछ दबंग सदस्यों के साथ मिलकर युवती के शव को बाता नदी के किनारे जला दिया.

पुलिस और फोरेंसिक टीम ने युवती के शव मिलने के स्थान व जलाने के स्थान से सबूत एकत्र किए हैं. इस मामले के प्रकाश में आने के बाद पुलिस इस संगीन मामले में पर्दा डालने का प्रयास कर रही थी, लेकिन उच्चस्तरीय दबाव के चलते पुलिस ने मामले में तहकीकात शुरू की तो मामला खुलता चल गया.

परिजनों सहित लड़की के कथित मित्र सहित कई लोगों की काॅल डीटेल खंगाले गए. रातों रात दर्जन भर लोगों को पूछताछ के लिए जगाया गया. पुलिस की पूछताछ के चलते खाप पंचायत और खाप परिवार के गुनाह की परतें उधड़ पाईं. जांच की कमान एसपी सिरमौर रोहित मालपानी ने संभाल रखी थी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2017, 2:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर