• Home
  • »
  • News
  • »
  • crime
  • »
  • PATNA RAPE AND SEXUAL EXPLOITATION ON THE PRETEXT OF MARRIAGE OF A DANCER WOMAN IN PATNACITY MAHILA THANA REGISTERS FIR NODMK8

पटना: शादी का झांसा देकर नर्तकी का चार साल तक यौन शोषण, महिला थाने में FIR दर्ज

पीड़ित युवती के मुताबिक आरोपी दीपक पहले से शादीशुदा है और दो बच्चों का पिता है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पीड़िता की मानें तो अभी कुछ दिन पहले मुझे पता चला की वो (दीपक) शादीशुदा है और दो बच्चों का पिता है. अब जब मैं अपनी बच्ची को उसके पिता का नाम देना चाहती हूं तो वो मुझे अश्लील मैसेज (Vulgar Message) करता है और अपने भाइयों के साथ मिलकर मुझे जान से मारने की धमकी दे रहा है

  • Share this:
    पटना. बिहार की राजधानी पटना (Patna) से सटे पटनासिटी में शादी का झांसा देकर नर्तकी का यौन शोषण (Sexual Exploit) करने का मामला सामने आया है. पीड़िता ने गर्दनीबाग महिला थाने में शिकायत पत्र देकर इंसाफ के लिए गुहार लगाई है. शिकायत पत्र के अनुसार पटनासिटी के गुलजारबाग निवासी शशि की एक कार्यक्रम के दौरान दीपक नाम के व्यक्ति से जान-पहचान हुई. उनकी यह दोस्ती बाद में प्यार में बदल गई.

    मंगलवार को शशि अपनी चार महीने की बच्ची को लेकर महिला थाने पहुंची और आरोपी की शिकायत की. उसने बताया कि दीपक से जान-पहचान बढ़ने पर हम आपस में मिलने-जुलने लगे. उसने मुझसे शादी का वादा किया और मैं उसके झांसे में आ गई. चार साल तक हम दोनों एक साथ पति-पत्नी की तरह रहे. जब मुझे पता चला कि मैं मां बनने वाली हूं तो मैंने दीपक को यह बात बताई. इसके बाद उसने मुझसे कन्नी काटना शुरू कर दिया. पीड़िता ने बताया कि चार महीने पहले जब मैंने एक बच्ची को जन्म दिया तो उसने मुझे चरित्रहीन और नाचने गाने वाली कहकर ठुकरा दिया और मेरी बच्ची को अपनाने से इनकार कर दिया.

    पीड़िता की मानें तो अभी कुछ दिन पहले मुझे पता चला की वो (दीपक) शादीशुदा है और दो बच्चों का पिता है. अब जब मैं अपनी बच्ची को उसके पिता का नाम देना चाहती हूं तो वो मुझे अश्लील मैसेज करता है और अपने भाइयों के साथ मिलकर मुझे जान से मारने की धमकी दे रहा है. शशि ने आगे कहा कि अब मेरे पास महिला थाना के अलावा और कोई रास्ता नहीं है जहां से मुझे इंसाफ मिल सके. उसने कहा कि दीपक न जाने कितनी लड़कियों की जिंदगी तबाह कर यूं ही समाज में खुला घूम रहा है.

    फिलहाल महिला थाना पुलिस इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच में जुट गई है. वो जल्द ही पीड़ित युवती द्वारा आरोपी दीपक के खिलाफ 164 का बयान लेने की बात कह रही है.
    Published by:Manish Kumar
    First published: