Home /News /crime /

पत्नी के प्रेमी ने साथियों के साथ मिलकर की थी डीजे संचालक की हत्या

पत्नी के प्रेमी ने साथियों के साथ मिलकर की थी डीजे संचालक की हत्या

दो दिन पूर्व लखनऊ के नगराम इलाके में डीजे संचालक की गोली मारकर हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. डीजे संचालक की हत्या उसकी पत्नी के ही प्रेमी ने साथियों के साथ मिलकर की थी.

    दो दिन पूर्व लखनऊ के नगराम इलाके में डीजे संचालक की गोली मारकर हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. डीजे संचालक की हत्या उसकी पत्नी के ही प्रेमी ने साथियों के साथ मिलकर की थी. पुलिस ने इस मामले में महिला के प्रेमी समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया. जबकि एक अन्य साथी की तलाश की जा रही है.

    घटना नगराम थानाक्षेत्र के रसूलपुर गांव की है. जहां बीती 22 जून को दिन में करीब 3 बजे बाइक सवार बदमाशों ने डीजे संचालक संतोष की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस को घटना की जांच में कहानी मृतक की पत्नी के प्रेमी की सामने आई. पुलिस ने इस घटना में शामिल रोहित और बाइक चालक सौरभ को गिरफ्तार कर लिया. जबकि गोली मारने वाले तीसरे साथी की तलाश की जा रही है.

    एसएसपी दीपक कुमार की मानें तो आरोपी रोहित के अपनी ही मालकिन से  संबंध नाजायज थे. लिहाजा रोहित को अपनी राह का सबसे बड़ा रोडा मालिक संतोष ही लगा. जिसको रास्ते से हटाने के लिए उसने अपने दो अन्य साथियों की मदद ली. 22 जून को बाइक से सौरभ के साथ एक अन्य दोस्त भी था. जिसने संतोष को देखते ही दिनदहाड़े गोली मार दी और फरार हो गए.

    आपके शहर से (लखनऊ)

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर