होम /न्यूज /crime /आगरा: स्पा सेंटर पर छापा, पुलिस ने देह व्यापार के आरोप में 4 युवतियों और 3 ग्राहकों सहित 10 लोगों को पकड़ा

आगरा: स्पा सेंटर पर छापा, पुलिस ने देह व्यापार के आरोप में 4 युवतियों और 3 ग्राहकों सहित 10 लोगों को पकड़ा

एसओजी और ताजगंज थाना की स्थानीय पुलिस ने शनिवार देर शाम एक स्पा सेंटर पर छापा मारा.(News18)

एसओजी और ताजगंज थाना की स्थानीय पुलिस ने शनिवार देर शाम एक स्पा सेंटर पर छापा मारा.(News18)

Agra spa center raided: उत्तर प्रदेश के आगरा में स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) और ताजगंज थाना की स्थानीय पुलिस ने शनिवार ...अधिक पढ़ें

आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा में स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) और ताजगंज थाना की स्थानीय पुलिस ने शनिवार देर शाम एक स्पा सेंटर पर छापा मारा तो हड़कंप मच गया. यहां देह व्यापार के आरोप में चार युवतियों और तीन ग्राहकों सहित कुल 10 लोगों को पकड़ा गया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पकड़े गए लोगों में दो स्पा सेंटर के संचालक और एक कर्मचारी शामिल है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि छापेमारी के दौरान पकड़े गए लोगों में स्पा सेंटर संचालक दो भाई भी शामिल हैं. उन्होंने बताया कि मामले में देह व्यापार निवारण अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. एसीपी अर्चना सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि विभवनगर स्थित अरोमा स्पा सेंटर में देह व्यापार कराया जा रहा है. उन्होंने बताया कि शिकायत के बाद स्पा की गोपनीय तरीके से जांच कराई गई जिसमें आरोपों की पुष्टि हुई.

ताजगंज थाने की पुलिस के साथ की गई स्पा पर छापेमारी
उन्होंने बताया कि शनिवार शाम को एसओजी प्रभारी कुलदीप दीक्षित ने ताजगंज थाने की पुलिस के साथ मिलकर छापेमारी की कार्रवाई की और स्पा सेंटर में बने केबिन से चार युवतियां और तीन कथित ग्राहकों को पकड़ा. सिंह ने बताया कि स्पा सेंटर के दो संचालकों और एक कर्मचारी को भी मौके से पकड़े गए हैं.

आपके शहर से (आगरा)

Tags: Agra news, Agra Police, UP news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें