होम /न्यूज /crime /पहले अपहरण, फिर गला दबाकर मर्डर और...;पंजाब में महिला की हत्या से मचा हड़कंप, शव जमीन खोदकर निकाला

पहले अपहरण, फिर गला दबाकर मर्डर और...;पंजाब में महिला की हत्या से मचा हड़कंप, शव जमीन खोदकर निकाला

पंजाब में महिला की गला दबाकर हत्या. शव को दफनाया. (सांकेतिक तस्वीर)

पंजाब में महिला की गला दबाकर हत्या. शव को दफनाया. (सांकेतिक तस्वीर)

Punjab News: लुधियाना रेंज के आईजी ने कहा कि जसपिंदर कौर नाम की महिला के अपहरण के संबंध में प्राथमिकी के आधार पर मुख्य ...अधिक पढ़ें

चंडीगढ़: पंजाब में एक महिला की हत्या कर उसके शव को दफनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यह घटना लुधियान की है, जहां कुछ लोगों ने मिलकर जसपिंदर कौर नामक महिला की पहले गला दबाकर हत्या कर दी और उसके बाद उसे दफना भी दिया. हालांकि, इस मामले में पुलिस ने एक्शन लिया है और चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया है. महिला का अपहरण कर इस घटना को अंजाम दिया गया था.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, लुधियाना रेंज के आईजी ने कहा कि जसपिंदर कौर नाम की महिला के अपहरण के संबंध में प्राथमिकी के आधार पर मुख्य आरोपी परमप्रीत सिंह और भबनप्रीत सिंह सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. पूछताछ में पता चला कि उन्होंने महिला की गला दबाकर हत्या कर दी थी और उसके शव को दफना दिया गया. मृतक का शव बरामद किया गया है और मामले में जांच चल रही है.

लड़की से दरिंदगी
वहीं, एक अन्य घटना में पंजाब में एक लड़की से दरिंदगी का मामला सामने आया है. पंजाब के होशियारपुर में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर नौ वर्षीय लड़की से बलात्कार किया है. पुलिस ने कहा कि पीड़िता की मां ने राजमिस्त्री के तौर पर काम करने वाले व्यक्ति को किसी निर्माण कार्य के लिए घर बुलाया था, जिसके बाद उस व्यक्ति ने नाप-जोख की और चला गया. पीड़िता की मां ने मंगलवार को दी शिकायत में कहा कि आरोपी किसी और दिन आया और लड़की को घर पर अकेला पाकर उससे बलात्कार किया. पुलिस ने कहा कि यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को पकड़ने के प्रयास जारी हैं.

Tags: Crime News, Punjab news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें