पूर्णिया में लुटेरे गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार, व्यवसायी से लूटी गई रकम और हथियार बरामद

पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर उनके पास से लूटी गई लाखों की रकम और अवैध हथियार को बरामद किया है

गुप्त सूचना मिलने के बाद सदर एसडीपीओ आनंद पांडे के नेतृत्व में टीम गठित कर सदर थाना पुलिस ने कार्रवाई शुरू की और तीन लुटेरे पप्पू सिंह, शाहनवाज राज उर्फ बच्चू और कंचन ऋषि को गिरफ्तार किया. पुलिस ने इनके पास से लूट के पांच लाख रूपये में से तीन लाख 20 हजार रुपये बरामद किए हैं

  • Share this:
पूर्णिया. बिहार के पूर्णिया (Purnia) में 13 मई को गुलाबबाग में हुई पांच लाख रुपये के लूटकांड का खुलासा हुआ है. पुलिस ने इस मामले में अंतरजिला लुटेरा गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार (Arrest) किया है. इनके पास से लूटे गए 3.20 लाख रुपये, एक पिस्तौल, दो देसी कट्टा और 11 कारतूस बरामद किया है. पुलिस अधीक्षक (एसपी) दया शंकर ने कहा कि 13 मई को गुलाबबाग के व्यवसाई प्रह्लाद जायसवाल का पांच लाख रुपये लूटने की सूचना मिली थी. इसके बाद सदर एसडीपीओ आनंद पांडे के नेतृत्व में टीम गठित कर सदर थाना पुलिस ने कार्रवाई शुरू की थी जिसमें तीन लुटेरे पप्पू सिंह, शाहनवाज राज उर्फ बच्चू और कंचन ऋषि को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने इनके पास से लूटे गए तीन लाख 20 हजार रुपये बरामद किए हैं.

एसपी दया शंकर ने कहा कि मंगलवार को मिली गुप्त सूचना पर सदर थाना पुलिस ने गुलाबबाग जीरो माइल से एक अंतरराज्यीय हथियार तस्कर मोहम्मद आलम को गिरफ्तार किया था. उसके पास से दो बंदूक और पांच कारतूस बरामद किया गया था. यह हथियार तस्कर भागलपुर से मुंगेर में बने बंदूक लाकर बंगाल के पांजीपाड़ा में बेचने के लिए ले जा रहा था. लेकिन गुप्त सूचना पर पुलिस ने रंगे हाथ इसे गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में आरोपी तस्कर ने बताया कि वो पिछले कई वर्षों से हथियार की तस्करी करता था.

उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा हथियार तस्कर के फरार साथियों की भी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है. एसपी ने कहा कि पुलिस टीम द्वारा लगातार सराहनीय कार्य किया गया है. इसके लिए उन्हें पुरस्कृत किया जाएगा.