होम /न्यूज /crime /राजस्थान: बिना नंबर की कार से शव और 18 लाख नकद बरामद, 3 युवक गिरफ्तार

राजस्थान: बिना नंबर की कार से शव और 18 लाख नकद बरामद, 3 युवक गिरफ्तार

राजस्‍थान पुलिस ने बिना नंबर वाली कार से शव और नकदी बरामद की है. (फाइल फोटो)

राजस्‍थान पुलिस ने बिना नंबर वाली कार से शव और नकदी बरामद की है. (फाइल फोटो)

राजस्थान (Rajasthan) के दौसा जिले के रामगढ़ पचवारा थाना क्षेत्र में पुलिस ने बिना नंबर वाली कार से एक युवक का शव और 18 ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

राजस्‍थान के दौसा जिले में बड़ी घटना
कार से शव और नकदी बरामद हुई
पुलिस ने 3 युवकों को गिरफ्तार किया

जयपुर. राजस्थान (Rajasthan) के दौसा जिले के रामगढ़ पचवारा थाना क्षेत्र में सोमवार को पुलिस ने एक कार में शव लेकर घूम रहे तीन युवकों को हिरासत में लिया है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. थानाधिकारी अजय सिंह मीणा ने बताया कि सोमवार सुबह पुलिस ने बिना नंबर की कार को रोक कर जांच की तो उसकी डिक्की से एक युवक का शव बरामद किया गया . मीणा ने बताया कि इसके अलावा कार में रखे 18 लाख 43 हजार रुपये भी बरामद किये गये हैं. उन्होंने बताया कि इस सबंध में कार में सवार तीन युवक महेन्द्र (23) पुत्र गोपाल जाट और महेन्द्र (24) पुत्र नंदा राम जाट और विजेन्द्र (25) को हिरासत में लिया गया है.

उन्होंने बताया की तीनों युवक शव को कार में लेकर उसे ठिकाने लगाने की फिराक में घूम रहे थे. उन्होंने बताया कि हिरासत में लिये तीनों युवकों से प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि पैसे के लालच में महेन्द्र (24) पुत्र नंदा राम जाट ने अपने ममेरे भाई सीकर निवासी विशाल चौधरी की हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि कार से 18 लाख 43 हजार रुपये की नकदी भी बरामद की गई है. उन्होंने बताया कि घटना जयपुर ग्रामीण के नरैना थाना क्षेत्र में घटित हुई थी इसलिए मामले की आगे की जांच के लिये तीनों आरोपियों को नरैना पुलिस को सौंप दिया गया है.

Tags: Crime in Rajasthan, Rajasthan news, Rajasthan police

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें