अपना शहर चुनें

States

Jhalawar: रेप के आरोपी युवक ने फांसी लगाकर दी जान, 2 दिन पहले दर्ज हुआ था केस

युवक के परिजनों ने कुछ लोगों पर हत्या का 
आरोप लगाते हुए उनके 
खिलाफ मामला दर्ज कराया है
युवक के परिजनों ने कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया है

झालावाड़ जिले में रेप के आरोपी (Rape accused ) युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी. युवक के खिलाफ दो दिन पहले ही एक नाबालिग लड़की ने अपहरण कर रेप करने का मामला दर्ज कराया था.

  • Share this:
झालावाड़. जिले के भालता थाना इलाके में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां रेप (Rpe) का आरोप लगने के बाद एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान (Suicide) दे दी. युवक के खिलाफ एक नाबालिग लड़की ने रेप का आरोप लगाते हुये 2 दिन पहले ही मामला दर्ज कराया था. युवक के परिजनों ने उसकी हत्या (Murder) का आरोप लगाते हुये कुछ लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है.

जानकारी के अनुसार मामला भालता थाना इलाके के मानपुरा गांव का है. वहां रविवार को श्मशान घाट के पास एक पेड़ पर एक युवक फांसी के फंदे पर झूलता हुआ मिलने से गांव में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों को इसकी जानकारी युवक के परिजनों और पुलिस को दी. सूचना पर परिजनों और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को फंदे से उतरवाया. बाद में पुलिस ने शव का अकलेरा सीएचसी में पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया.

COVID-19 Updates: राजस्थान में हालात बेकाबू, एक ही दिन में आये 3260 नये पॉजिटिव केस और 17 की मौत

मृतक के परिजनों ने कराया हत्या का मामला दर्ज


मामले की प्रारंभिक जांच के बाद भालता थानाधिकारी रामपाल ने बताया कि मृतक राकेश तंवर मानपुरा गांव का रहने वाला था. उसके खिलाफ 2 दिन पहले ही एक नाबालिक युवती का अपहरण कर रेप करने का मामला दर्ज किया गया था. उसके बाद रविवार को युवक का शव गांव के श्मशान घाट के पास एक पेड़ पर लटका हुआ मिला. मृतक युवक के परिजनों ने हत्या का शक जताते हुए नामजद लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है. घटना के बाद गांव में सन्नाटा छा गया. हाल ही के दिनों में प्रदेश में यह पहला मामला है जब कि रेप के किसी आरोपी ने खुद की जान की दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज