ट्रेन में बना रिश्ता पटरी से उतरा तो 'लव ट्राएंगल' में हुआ कत्ल

दिल्ली में काम करने वाली लड़की ने अपने पुराने प्रेमी से पीछा छुड़ाने के लिए बिहार के कटिहार से अपने नये प्रेमी को बुलाया. फिर दोनों ने मिलकर नोएडा में एक हत्याकांड को अंजाम दिया तो सामने आई लव सेक्स और धोखे की एक कहानी.

Bhavesh Saxena | News18Hindi
Updated: September 10, 2018, 7:05 PM IST
ट्रेन में बना रिश्ता पटरी से उतरा तो 'लव ट्राएंगल' में हुआ कत्ल
सांकेतिक चित्र
Bhavesh Saxena | News18Hindi
Updated: September 10, 2018, 7:05 PM IST
ट्रेन पटरी पर दौड़ रही थी और एक लव ट्राएंगल बन रहा था. दो लड़के एक लड़की के दीवाने हुए जा रहे थे या एक लड़की दोनों को दीवाना बनाए जा रही थी. ट्रेन तो कुछ घंटों में मुकाम तक पहुंच गई लेकिन इस दीवानगी की कहानी अगले चार साल चलती रही जब तक सिर पर सनक और खून सवार नहीं हो गया. लव ट्राएंगल पहले सेक्स ट्राएंगल बना, फिर इसमें हर तरफ से धोखा शामिल हुआ और खून का फव्वारा छूट पड़ा.

इसराफील के पास कुछ तस्वीरें थीं, मैसेजेस थे और इन्हीं की दम पर वह सायरा को ब्लैकमेल कर रहा था. इसराफील धमकी दे रहा था कि अगर सायरा ने उसके साथ जिस्मानी ताल्लुकात कायम नहीं रखे तो वो इन तमाम सबूतों के साथ सब कुछ सायरा के बॉयफ्रेंड रहीम को बता देगा. सायरा इस ब्लैकमेलिंग और रोज़ की धमकियों से परेशान हो चुकी थी. उसने इसराफील को खामोश करने की ठान ली.

सायरा ने रहीम को फोन किया और कहा कि इसराफील उसके साथ ज़बरदस्ती पर उतारू हो गया है और वह खुद को बेसहारा महसूस कर रही है. रोती हुई सायरा की इमोशनल बातें सुनकर रहीम ने कहा कि वह घबराए नहीं और उसने फौरन नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस पकड़ी. बिहार के कटिहार से रहीम पिछले 2 सितंबर को दिल्ली से सटे आनंद विहार पहुंचा और फोन पर सायरा के साथ मुलाकात फिक्स करने के बाद ग्रीन पार्क मेट्रो स्टेशन आया.

दोनों की मुलाकात हुई और सायरा ने तमाम उलझनें बताते हुए कहा कि वह इसराफील को खामोश कर देना चाहती है क्योंकि रोज़ का डर उससे बर्दाश्त नहीं होता. सायरा चालाकी से छुपा गई थी कि इसराफील ब्लैकमेल कर रहा था. उसने रहीम से यही कहा कि वह उसके साथ ज़बरदस्ती करने की कोशिश करता है. रहीम ने सायरा का साथ देने की बात कही और दोनों ने मिलकर साज़िश तैयार की.

love sex aur dhokha, murder in noida, uttar pradesh news, delhi news, lover killed, लव सेक्स और धोखा, नोएडा में हत्या, उत्तर प्रदेश समाचार, दिल्ली समाचार, प्रेमी की हत्या, blackmailing in love, प्यार में ब्लैकमेलिंग

सायरा दिल्ली के द्वारका में रहती और काम करती थी और इसराफील नोएडा में आॅटो चलाता था. सायरा ने इसराफील को फोन किया. रात करीब 8 बजे के आसपास नोएडा के सिटी सेंटर स्टेशन पर मिलने को कहा. इसके बाद सायरा ने नुकीले दांतों वाला एक बड़ा और धारदार चाकू खरीदा और अपने कपड़ों में उसे छुपा लिया. प्लैन तैयार था और रात को सायरा सिटी सेंटर पहुंच चुकी थी. रहीम भी उसके पीछे था लेकिन इस तरह छुपकर कि इसराफील देख न सके.

इसराफील के आॅटो में सायरा बैठी और आॅटो नोएडा एक्सप्रेस वे की तरफ चल पड़ा. चलते आॅटो में सायरा ने बातों से इसराफील को मदहोश सा कर दिया. बिज़नेस पार्क के पास सुनसान इलाके में पहुंचकर इसराफील ने आॅटो रोका और वह सायरा को छेड़छाड़ की नीयत से छूने लगा. सायरा ने मुस्कुराकर उससे सड़क किनारे झाड़ियों के पीछे चलने को कहा. इसराफील को यही लगा कि सायरा उसके साथ मोहब्बत बरकरार रखने के लिए हामी भर रही है.

दोनों अंधेरे में झाड़ियों के पीछे जा पहुंचे थे. अब सायरा ने इसराफील की आंखों पर अपना दुपट्टा बांधना चाहा तो इसराफील ने पहले तो मना किया लेकिन सायरा की अदाओं की खातिर वह मान गया. आंखें बांध देने के बाद इसराफील जैसे ही ज़मीन पर लेटा, सायरा ने चाकू निकाला और उसका गला रेत दिया. इससे पहले इसराफील कुछ समझ पाता, अगले ही पल रहीम वहां आ चुका था. सायरा के हाथ से चाकू लेकर रहीम ने कई बार इसराफील को चाकू मारा.


खून के फव्वारे छूट पड़े थे लेकिन रहीम का काम खत्म नहीं हुआ था. उसने इसराफील के सिर पर ईंट से और कुछ हमले किए. अब इसराफील के दम तोड़ते ही सायरा और रहीम इसराफील के ही आॅटो से भाग खड़े हुए. सायरा द्वारका लौट गई और रहीम ने पटना के लिए हवाई जहाज़ पकड़ा. अगले दिन तक इसराफील का कोई पता न चलने पर और फोन न लगने पर उसकी बीवी ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई तब तफ्तीश हुई और थोड़ी देर में खबर आई कि इसराफील की लाश मिल गई है.

love sex aur dhokha, murder in noida, uttar pradesh news, delhi news, lover killed, लव सेक्स और धोखा, नोएडा में हत्या, उत्तर प्रदेश समाचार, दिल्ली समाचार, प्रेमी की हत्या, blackmailing in love, प्यार में ब्लैकमेलिंग

मौके से इसराफील का पर्स और चाकू पुलिस को बरामद हुआ. लाश की आंखों पर दुपट्टा बंधा होने से पुलिस को यह शक भी हो चुका था कि इस वारदात में कोई लड़की शामिल है. इसराफील के मोबाइल नंबर के डिटेल्स निकाले गए और इस डिजिटल सर्विलांस से पता चला कि पिछली 2 सितंबर की रात इसराफील के साथ ही दो और नंबर इस लोकेशन पर काफी देर बने हुए थे. इस तफ्तीश के बाद पुलिस को रहीम का पता चल गया.

नोएडा पुलिस टीम 6 सितंबर को कटिहार पहुंची और दो दिनों के भीतर रहीम को ढूंढ़ लिया गया. 8 सितंबर को रहीम को नोएडा लाया गया और फिर सख्ती से पूछताछ की गई तो द्वारका में घरों में काम करने वाली सायरा के बारे में जानकारी दी. सायरा को भी पकड़ा गया और उससे पूछताछ में पूरी कहानी सामने आ गई. कहानी कुछ इस तरह थी.

साल 2014 में दिल्ली से बिहार के कटिहार जा रही एक ट्रेन में सायरा की मुलाकात रहीम और इसराफील से हुई. रहीम और इसराफील दोनों कटिहार के रहने वाले थे इसलिए साथ जा रहे थे. सायरा को अपने होमटाउन मुज़फ्फरपुर उतरना था और इसी रास्ते में तीनों के बीच बातचीत कई मोड़ ले रही थी. सायरा की अदाएं और फ्लर्टिंग बारी बारी से दोनों के साथ जारी थी. बात यहां तक पहुंच गई कि दोनों मुजफ्फरपुर उतरकर सायरा को उसके घर के पास तक छोड़ने गए.

इसके बाद जब दोनों अपने घर यानी कटिहार लौटे तो दोनों के बीच यह मुकाबला जारी रहता था कि सायरा अस्ल में चाहती किसे है. दोनों के पास सायरा का नंबर था और दोनों बात करते थे लेकिन कुछ ही दिनों में सायरा ने इसराफील के साथ अपने अफेयर को शुरू कर दिया और रहीम केवल एक दोस्त बनकर रह गया. सायरा और इसराफील के इस अफेयर के बारे में रहीम को कुछ खास पता नहीं था.

love sex aur dhokha, murder in noida, uttar pradesh news, delhi news, lover killed, लव सेक्स और धोखा, नोएडा में हत्या, उत्तर प्रदेश समाचार, दिल्ली समाचार, प्रेमी की हत्या, blackmailing in love, प्यार में ब्लैकमेलिंग

तकरीबन दो साल सायरा और इसराफील का अफेयर चला लेकिन उसके बाद इसराफील ने शादी किसी और लड़की से कर ली. हालांकि शादी के बाद भी इसराफील ने सायरा के साथ ताल्लुकात कायम रखे लेकिन अब सायरा का मन उससे उचटने लगा. अब सायरा की ज़िंदगी में रहीम लौटा और फिर रहीम और सायरा का अफेयर शुरू हुआ. जैसे ही यह अफेयर पनपने लगा तो सायरा ने इसराफील से दूरी बनाना चाही और इसराफील ने अपनी चाल खेली.

शादी के बावजूद इसराफील चाहता था कि सायरा उसके साथ जिस्मानी रिश्ता रखे और वह सायरा को ब्लैकमेल करने लगा. तो कुल मिलाकर हुआ कि इसराफील ने सायरा को धोखा दिया, सायरा ने रहीम को और रहीम ने भी सायरा की बातों में आकर इसराफील को धोखे से मारने की साज़िश रची.

ये भी पढ़ें

LoveSexaurDhokha: किसी और से तलाक ले रहा था उसका पति
LoveSexaurDhokha: उसे लगता था कि उसका पति शर्मीला है!
LoveSexaurDhokha: 'फ्रेंड' के साथ ही निकला उसकी बीवी का अफेयर
एक कैमरे ने कहा कि बीवी के कत्ल के वक्त वो पब में था, दूसरे ने साबित किया वो कातिल था
LoveSexaurDhokha: अमीर लड़कियों को फंसाने में माहिर था फ्रॉड लड़का

PHOTO GALLERY : सच पता चलने पर ज़ुल्म ढाती थी मां तो लेस्बियन बेटी ने कर दिया कत्ल

और भी देखें

Updated: September 12, 2018 09:34 PM ISTVIDEO गणेश चतुर्थी की पूर्व संध्या पर बाजारों में दिखी ग्राहकों की रौनक
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर