कटिहार: आरजेडी विधायक ने पत्रकार को दी जान से मारने की धमकी

कटिहार में RJD विधायक की दबंगई सामने आई है. मन माफिक खबर नहीं लिखने पर स्थानीय अख़बार के पत्रकार को एमएलए ने गाली गलौज की और जान से मारने की धमकी भी दी.

  • Share this:
कटिहार में RJD विधायक की दबंगई सामने आई है. मन माफिक खबर नहीं लिखने पर स्थानीय अख़बार के पत्रकार को एमएलए ने गाली गलौज की और जान से मारने की धमकी भी दी

मोबाइल से दी गई धमकी के ऑडियो वायरल होने पर अखबार के पत्रकार दहशत में है. हाला कि बरारी के विधायक नीरज यादव ने इस संबंध में कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया. पूर्व बरारी विधायक विभाष चंद्र चौधरी ने विधायक के इस करतूत पर कई सवाल उठाए.

दरअसल 15 जून को बरारी के कुण्डी घाट में एक बहु प्रतीक्षित पुल का शिलान्यास होना है इसी को लेकर पूर्व विधायक और वर्तमान विधायक में क्रेडिट लेने की होड़ मची है. इसी बीच स्थानीय अख़बार ने एक खबर छापी जिसमें पूर्व विधायक द्वारा इस पुल के लिए पहल करने की बात कही गयी थी. जिससे नाराज होकर वर्तमान विधायक नीरज यादव ने फोन पर ही स्थानीय पत्रकार को अपशब्द कहते हुए जान से मारने तक की धमकी दे डाली.



जिससे पत्रकार पप्पू गुप्ता दहशत में है और इस पर कुछ भी कहने से इंकार कर रहे हैं. जबकि बरारी के पूर्व भाजपा विधायक विभाष चंद्र चौधरी इस पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए वर्तमान विधायक पर कारवाई की मांग कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज